होम / Katrina Kaif Vicky Kaushal At Nykaa Awards: नायका अवार्ड्स में कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की देखने को मिली रोमैंटिक कैमेस्ट्री

Katrina Kaif Vicky Kaushal At Nykaa Awards: नायका अवार्ड्स में कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की देखने को मिली रोमैंटिक कैमेस्ट्री

• LAST UPDATED : December 14, 2022

इंडिया न्यूज, (Katrina Kaif-Vicky Kaushal): मुंबई में आयोजित नायिका फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड के लोकप्रिय सितारों ने शिरकत की। इस बीच सबकी निगाहें बी-टाउन की दिलकश जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पर टिकी थीं। दोनों के क्यूट मूमेंट ने इवेंट की लाइमलाइट चुरा ली। इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में अपनी पहली सालगिरह सेलिब्रेट की थी।

एक्ट्रेस ने इस दौरान सिल्वर कलर का शिमरी गाउन पहना हुआ था, तो एक्ट्रेस काफी स्टनिंग लग रही थीं। दूसरी तरफ उनके पति विक्की ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कलर का शिमर शूट पहना। जिसमें वे काफी हैंडसम लग रहे थे।

लवबर्ड्स की रोमैंटिक कैमेस्ट्री ने चुराई लाइमलाइट

https://twitter.com/hourlyvickat/status/1602727046962192388?s=20&t=jvnvjOq0Xs-2xd7kNuf9Ag

इस शानदार शाम का एक वीडियो कैमरे में कैद हो गया जहां पूरा फोकस लव बर्ड्स पर था। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब कैट इवेंट में एंट्री करती हैं तो एक्टर वहां से जाते हुए नजर आते हैं। हालांकि जाने से पहले दोनों ने एक दूसरे को प्यार से गले लगाया। दोनों का ये प्यार भरा पल इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। साथ ही फैंस लवबर्ड्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कैटरीना-विक्की के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘मेरी क्रिसमस’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। तो दूसरी तरफ विक्की कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म 16 दिसंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: ‘Selfiee’ Release date: अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ की रिलीज डेट का किया ऐलान

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox