होम / एक बार फिर से सामने आयी कटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें, शेयर करेंगी बेबी बंप की तस्वीरें?

एक बार फिर से सामने आयी कटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें, शेयर करेंगी बेबी बंप की तस्वीरें?

• LAST UPDATED : July 13, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं। आखिरी बार कटरीना करण जौहर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट हुई थीं, जिसके बाद से उन्हें कहीं देखा नहीं गया। सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार पोस्ट और कॉमेंट कर रहे हैं कि कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं जल्द ही इस बारे में खुशखबरी देंगी। एक बार फिर से शुरू हुए कयासों के सिलसिले की वजह क्या है? आपको बता दें कि कटरीना कैफ पिछले काफी समय से सोशल मीडिया से गायब हैं पैप्स को भी उनकी कोई झलक देखने को नहीं मिल रही है।

क्यों लाइमलाइट से दूर हैं कटरीना

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली कटरीना कैफ पहली बार कहीं दिखाई नहीं दे रही हैं। तो क्या फैंस का अंदाजा सही है? फ़िलहाल हम इस बारे में कुछ नहीं कह सकते। बेहतर रहेगा कि कटरीना कैफ के खुद ही इस बारे में अनाउंसमेंट करने का इंतजार किया जाए।

आलिया भट्ट के बाद अब कटरीना की प्रेग्नेंसी की खबर आयी सामने

इसी साल शादी के बंधन में बंधीं आलिया भट्ट ने पिछले दिनों अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के 3 महीने बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबरे सामने आ गयी थी और अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर आकर फैंस को गुड न्यूज देंगी।

यह भी पढ़ें: Emmy Awards 2022: 74वें एमी अवॉर्ड्स के नॉमिशनेशन की हुई घोषणा, देखिये एमी अवॉर्ड्स नॉमिनेशन की लिस्ट

लाइव चैट में फैंस ने खुलकर किये सवाल

हाल ही में कटरीना कैफ से जुड़ी एक सोशल मीडिया लाइव चैट में ज्यादातर फैंस कटरीना के लाइमलाइट से दूर होने की वजह पूछते नजर आए लेकिन कटरीना की टीम की तरफ से अभी तक कोई ठोस जवाब नहीं मिल पाया है।

कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ Koffee With Karan में आने से किया इनकार

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर का पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ का 7वां सीजन शुरू हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नए सीजन में कैटरीना ने पति विक्की कौशल के साथ आने से इंकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha: OTT पर आएगी आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म, जानिए रिलीज डेट

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox