होम / इस तारीख को शुरू होने जा रहा है कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14, पहले एपिसोड में शामिल होंगे आमिर खान

इस तारीख को शुरू होने जा रहा है कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14, पहले एपिसोड में शामिल होंगे आमिर खान

• LAST UPDATED : July 24, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News : कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के नवीनतम प्रोमो में अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के नए सीजन के प्रीमियर की तारीख का खुलासा हो गया है। पद्म भूषण प्राप्तकर्ता, अभिनेता आमिर खान, पद्म विभूषण मुक्केबाजी चैंपियन एमसी मैरी कॉम और पद्म श्री सुनील छेत्री शो में विशेष अतिथि होंगे।

शो में मुख्या अतिथि होंगे

कारगिल युद्ध के दिग्गज मेजर डीपी सिंह, सेना पदक वीरता प्राप्तकर्ता कर्नल मिताली मधुमिता और इस साल भी विशेष अतिथि के रूप में शो का हिस्सा होंगे। प्रचार वीडियो इस घोषणा के साथ शुरू होता है कि केबीसी 14 का प्रीमियर 7 अगस्त को होगा और यह शो भारत की आजादी के 75वें वर्ष का जश्न मनाएगा। अमिताभ ने इसके बाद सभी खास मेहमानों के नामों की घोषणा की।

रविवर 7 अगस्त से रात 9 बजे से शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति 14

KBC 14 promo shows Aamir Khan join Amitabh Bachchan for first episode.  Watch - Hindustan Times

केबीसी का नया सीजन 7 अगस्त से सोनी टीवी पर दिखाया जायेगा। इस शो ने खेल में 75 लाख का एक विशेष पुरस्कार राशि जोड़ा। मेजबान अमिताभ ने एक प्रचार वीडियो में घोषणा की कि भारत की स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष को चिह्नित करने के लिए नया पुरस्कार राशि स्लॉट जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें : सड़क किनारे सोये हुए कांवड़ियों पर चढ़ा टैंकर, छह कांवड़ियों की अलग-अलग जगह हुई मौत

अमिताभ ने 2000 में अपनी स्थापना के बाद से कौन बनेगा करोड़पति की होस्टिंग की, 2007 में तीसरे सीज़न को छोड़कर उसे शाहरुख खान ने होस्ट किया था।

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग मूवीज

केबीसी 14 के अलावा अमिताभ कई फिल्मो में दिखाई देंगे। वह अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन के साथ नजर आएंगे। उनके पास दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नाग अश्विन का प्रोजेक्ट K भी है। अमिताभ और दीपिका द इंटर्न के हिंदी रीमेक का भी हिस्सा होंगे। अलविदा में उनके साथ नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : India Corona Update: देशभर में पिछले 24 घंटे में 20,279 नए कोरोना मामले

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox