होम / ‘Kabzaa’ Trailer Released : किच्चा सुदीप की फिल्म ‘कब्जा’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

‘Kabzaa’ Trailer Released : किच्चा सुदीप की फिल्म ‘कब्जा’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

• LAST UPDATED : March 5, 2023

इंडिया न्यूज,(Kiccha Sudeep film ‘Kabzaa’ Trailer Released): उपेंद्र और किच्चा सुदीप की फिल्म ‘कब्जा’ का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज में अभी कुछ वक्त है, लेकिन इसका दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ‘कब्जा’ का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म का ट्रेलर देख लग रहा है कि ये एक हाई-वोल्टेज ड्रामा फिल्म होगी, जोकि यश की फिल्म ‘केजीएफ’ को बड़ी चुनौती देने के लिए आ रही है।

कब्जा का दमदार ट्रेलर रिलीज

बता दें, फिल्म निर्माता आनंद पंडित ‘कब्जा’ से साउथ इंडस्ट्री में एंट्री कर रहे हैं। उपेंद्र और किच्चा सुदीप को एक साथ फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ‘कब्जा’ का निर्देशन आर चंदू ने किया है, इस फिल्म को हिंदी और साउथ भाषाओं में बनाया गया है। ट्रेलर में आपको एक्शन के साथ एक से बढ़कर एक दमदार डायलॉग सुनने को मिलेंगे।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ट्रेलर

अमिताभ बच्चन ने कब्जा का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘आपके सामने कब्जा का ट्रेलर पेश करते हुए खुशी हो रही है। मेरे प्यारे दोस्त द्वारा निर्मित फिल्म।’ इसके साथ ही बिग बी ने फिल्म की स्टारकास्ट को बधाई भी दी है।

‘कब्ज़ा’ फिल्म में किच्चा सुदीप, उपेंद्र के अलावा श्रिया सरन लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म 17 मार्च, 2023 को पांच भाषाओं कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी। आपको बता दें, इसी दिन कॉमेडियन कपिल शर्मा और नंदिता दास की ‘ज्विगाटो’ भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

यह भी पढ़ें : Gaslight Release Date : सारा अली खान और विक्रांत मैसी की फिल्म ‘गैसलाइट’ की रिलीज डेट आई सामने

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox