होम / Kirron Kher Corona Positive : किरण खेर कोरोना पॉजिटिव ट्वीट करके दी है जानकारी, लोगों को दी ये सलाह

Kirron Kher Corona Positive : किरण खेर कोरोना पॉजिटिव ट्वीट करके दी है जानकारी, लोगों को दी ये सलाह

• LAST UPDATED : March 21, 2023

इंडिया न्यूज,(Kirron Kher Corona Positive): पूरी दुनिया में कोरोना का कहर किसी से छिपा नहीं है। भले ही कई देशों ने वैक्सीन बनाने में कामयाबी हासिल कर ली हो, लेकिन आज भी कोरोना का एक भी मामला सभी के लिए चिंता का विषय है। आप सभी को याद ही होगा कि कोरोना वायरल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी नुकसान पहुंचाया था। इस वायरल की चपेट में बॉलीवुड सेलेब्स आ गए थे। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस किरण खेर को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया गया है कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद किरण ने दी है।

किरण खेर ने कही ये बात

बीते दिन किरण खेर ने अपना टेस्ट करावाया था जिसमें वह कोविड पॉजिटिव पाई गईं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर साझा की है। उन्होंने ट्विटर लिखा, ‘मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है वे कृपया अपना टेस्ट कराएं।’ इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस काफी चिंतित हो गए है। सभी लोग लगातार किरण के ट्वीट पर कमेंट करते हुए उनके हेल्थ के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि इस कोरोना वायरल की वजह से पूरी दुनिया में कई लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी थी।

इस मूवी में नजर आएंगे अनुपम खेर

बता दें कि किरण मशहूर अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी हैं। दोनों ने साल 1985 में शादी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम जल्द ही विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर में नजर आएंगे। इसके अलावा वह इमरजेंसी में भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। हाल ही में अनुपम खेर के खास दोस्त सतीश कौशिक का निधन हो गया। सतीश की मौत की खबर सबसे पहले अनुपम खेर ने दी थी।

यह भी पढ़ें : Salman Khan fans are not allowed: धमकी मिलने के बाद सलमान खान के फैंस को उनके घर के बाहर इकट्ठा होने लगी पाबंदी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox