होम / Song ‘Bathukamma’ Released: फिल्म किसी का भाई किसी की जान का नया गाना ‘बथुकम्मा’ रिलीज

Song ‘Bathukamma’ Released: फिल्म किसी का भाई किसी की जान का नया गाना ‘बथुकम्मा’ रिलीज

• LAST UPDATED : March 31, 2023

इंडिया न्यूज़,(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Film Song ‘Bathukamma’ Released): बॉलीवुड स्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान का अच्छा खासा बज बन चुका है। हर तरफ इस फिल्म की चर्चा हो रही है। साथ ही भाईजान के फैंस भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में इस फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। इसी बीच सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का नया गाना ‘बथुकम्मा’ रिलीज हो गया है।

सलमान खान की फिल्म का नया गाना रिलीज

बता दें कि ‘बथुकम्मा’ गाना सलमान खान की फिल्म किसी की किसी का भाई किसी की जान का चौथा गाना है। ये गाना इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें भाईजान साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल तेलुगु और हिंदी भाषा में हैं। इस गाने को लेकर साउथ इंडियन लोगों में अलग ही क्रेज देखा जा रहा है। इस गाने की जानकारी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट डालकर दी है। गाने में पूजा हेगड़े भी नजर आ रही हैं। गाने में पूजा की खूबसूरती देखने लायक है।

फिल्म किसी का भाई किसी की जान की स्टारकास्ट

बताते चलें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। मालूम हो कि सलमान द्वारा निर्मित इस मूवी में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, अभिमन्यू सिंह, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी भी है। खास बात तो यह है कि शहनाज गिल इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म टाइगर 3 भी जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

यह भी पढ़ें : Garmi Teaser Out : तिग्मांशु धूलिया की वेब सीरीज ‘गर्मी’ का टीजर आउट, अप्रैल में स्ट्रीम होगी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox