HTML tutorial
होम / Song Yentamma Teaser Out: किसी का भाई किसी की जान का नया गाना ‘येंतम्मा’ का टीज़र आउट

Song Yentamma Teaser Out: किसी का भाई किसी की जान का नया गाना ‘येंतम्मा’ का टीज़र आउट

• LAST UPDATED : April 3, 2023

इंडिया न्यूज़,(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan New Song Yentamma Teaser Out): बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दूसरी तरफ सलमान भी फैंस को अपनी अपकमिंग फिल्म से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के चार गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का ‘नैय्यो लगदा’ से लेकर ‘बिल्ली बिल्ली’ गाना भी काफी पसंद किया गया था। अब बॉलीवुड के दबंग खान ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ के नए गाने ‘येंतम्मा’ गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही एक्टर ने यह भी बताया है कि ‘येंतम्मा’ गाना कब रिलीज होगा।

4 अप्रैल को रिलीज होगा ‘येंतम्मा’ गाना

https://www.instagram.com/reel/CqkhZbUozjz/?utm_source=ig_web_copy_link 

सलमान खान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती के साथ लुंगी पहनकर डांस कर रहे हैं। सलमान खान का दबंग अंदाज और गाने का म्यूजिक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान और वेंकटेश पहले बाइक पर लेटकर डांस कर रहे हैं तो कभी काला चश्मा लगाकर स्वैग दिखा रहे हैं। ‘येंतम्मा’ गाने का टीजर शेयर कर सलमान खान ने बताया कि यह गाना 4 अप्रैल को रिलीज होने वाला है।

‘किसी का भाई किसी की जान’ की स्टार कास्ट

सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सलमान और पूजा के साथ जस्सी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यही वजह है कि फैंस ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें : Janhvi Kapoor reached Tirupati Balaji : जान्हवी कपूर बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति बालाजी पहुंचीं

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox