होम / ‘कॉफ़ी विद करण’ के तीसरे एपिसोड में नज़र आये अक्षय और समांथा, किये कई खुलासे

‘कॉफ़ी विद करण’ के तीसरे एपिसोड में नज़र आये अक्षय और समांथा, किये कई खुलासे

• LAST UPDATED : July 22, 2022

इंडिया न्यूज,Bollywood News(Mumbai): ‘कॉफ़ी विद करण’ का थर्ड एपिसोड आ गया है यह एक धमाकेदार एपिसोड है। अक्षय कुमार और सामंथा प्रभु ने इस कड़ी में काउच की शोभा बढ़ाई यह बॉलीवुड और टॉलीवुड का सही सहयोग था।

शो में अक्षय और समांथा ने किये कई खुलासे

Watch Online Koffee With Karan Season 7 Episode 3 On Disney+ Hotstar

समांथा ने साथ साथ अक्षय ने भी शो में कईं सारे खुलासे किये। ईमानदार और मनोरंजक व्यक्ति होने की वजह से अक्षय दर्शकों के पसंदीदा बन गए हैं। जब उनसे कुछ फिल्मों के विकल्पों के बारे में पूछा गया की उन्होंने इतना काम कैसे किया, तो वह अपने दृष्टिकोण के बारे में स्पष्ट थे उन्होंने यह भी बताया कि उनकी फिल्म ‘जानी दुश्मन’ ने उन्हें अपना घर खरीदने के लिए पैसे दिए।

फिल्म ‘जानी दुश्मन’ से खरीदा अक्षय ने अपना घर

Koffee With Karan Season 7: Akshay Kumar and Samantha Ruth Prabhu's  sizzling dance tease on Pushpa's 'Oo Antava' song - Watch | Television News  | Zee News

उन्होंने कहा, “आप विश्वास नहीं करेंगे, आज मैं जहां रहता हूं, मुझे उस जगह को खरीदने के लिए पैसे की जरूरत थी, और जानी दुश्मन ने मुझे अपना घर खरीदने के लिए पैसे दिए”। फिल्म के बारे में बोलते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि जब वह मुंबई आए, तो वह पैसा कमाना चाहते थे और इसलिए उन्हें जो भी फिल्म की भूमिका मिली, उन्होंने उसे अपनाया। उन्होंने कहा कि ‘जानी दुश्मन’ में उनकी भूमिका तब समाप्त हो गई जब चरित्र की मृत्यु हो गई, लेकिन उन्हें अधिक पैसे की जरूरत थी, उन्होंने निर्देशक को अपने चरित्र को वापस लाने के लिए राजी किया।

यह भी पढ़ें : आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ के बारे में करण जौहर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

अक्षय ने किया ट्रोल्स को संबोधित

Koffee With Karan Season 7 Episode 3: Karan Johar Drops a Fun Promo With  Samantha Ruth Prabhu and Akshay Kumar on 'Koffee Couch' (Watch Video) |  LatestLY

इस शो के माध्यम से उन्होंने अपने ट्रोल्स को भी संबोधित किया, जो उन्हें “कैनेडियन कुमार” कहते हैं। एपिसोड के दौरान जब करण ने अक्षय से पूछा कि क्या उन्हें ट्रोल किया जाता है, तो अक्षय ने बताया कि वह ज्यादा ऑनलाइन नहीं जाते। उन्होंने कहा, ”ज्यादा से ज्यादा वे कनाडा के बारे में लिखते हैं।

जिसकी मुझे परवाह नहीं है।” करण ने फिर इशारा किया, “ट्रोल्स आपको कनाडा कुमार कहते हैं।” इसके बाद अक्षय ने जवाब दिया, “हां कनाडा कुमार। ठीक है, मुझे बुलाओ।”

करण ने अक्षय से सवाल किया कि क्या उन्हें युवा अभिनेत्रियों के साथ फिल्में करने के लिए ट्रोल किया जाता है।”वे ईर्ष्या करते हैं। मुझे क्यों नहीं करना चाहिए? मैं उनके साथ काम कर सकता हूं। अक्षय ने जवाब दिया क्या मैं 55 का लगता हूँ।

अक्षय की आने वाली फ़िल्में

अक्षय के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो अभी अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जो आनंद एल राय द्वारा अभिनीत है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा की दोस्त तमन्ना ने शेयर की उनकी कुछ तस्वीरें, यहाँ देखिये

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox