होम / Kirti Kharbanda bought a new car: कृति खरबंदा ने खरीदी एक बेहद महंगी लग्जरी कार, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Kirti Kharbanda bought a new car: कृति खरबंदा ने खरीदी एक बेहद महंगी लग्जरी कार, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

• LAST UPDATED : April 6, 2023

इंडिया न्यूज़,(Kriti Kharbanda buys Land Rover Range Rover Velar 2.0 R-Dynamic S Diesel): बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों के अलावा अपनी लेविश लाइफस्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। इनके महंगे कलेक्शन में इन सेलेब्स की कारें भी शामिल हैं और ये इन्हें ऐड भी करते रहे हैं। वहीं, ‘शादी में जरूर आना’ एक्ट्रेस कृति खरबंदा भी एक महंगी कार की मालकिन बन गई हैं। एक्ट्रेस ने एक शानदार लैंड रोवर रेंज रोवर वेलार 2.0 R-Dynamic S Diesel खरीदा है। इस कार की कीमत करीब 89.41 लाख रुपये है।

बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ न्यू कार लेने पहुंची थी कृति

अपने लेटेस्ट हॉट व्हील्स की डिलीवरी लेने के दौरान कृति खरबंदा को अपने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान कृति ने अपनी व्हाइट चमचमाती रेंज रोवर के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं। गाड़ी की डिलीवरी लेने आई कृति बैगी कार्गो पैंट के साथ सी ग्रीन कलर के क्रॉप टॉप में काफी स्टाइलिश लग रही थीं. वहीं पुलकित सम्राट ने इस दौरान ब्लू जींस के साथ ब्लैक टी-शर्ट पेयर की थी। बता दें कि कृति और पुलकित ने ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

कृति खरबंदा 2019 से पुलकित को कर रही हैं डेट

पर्सनल फ्रंट की बात करें तो कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस को एक्टिंग के अलावा पोल डांसिंग का भी शौक है और वह अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

कृति खरबंदा वर्कफ्रंट

काम के मोर्चे पर, कृति खरबंदा ने विक्रम भट्ट की फिल्म ‘राज रीबूट’ में इमरान हाशमी के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उनकी अन्य बॉलीवुड फिल्मों में कार्तिक आर्यन के साथ ‘गेस्ट इन लंदन’, राजकुमार राव के साथ ‘शादी में जरूर आना’, बॉबी देओल के साथ ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ और कई अन्य शामिल हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार विक्रांत मैसी के साथ देवांशु सिंह निर्देशित फिल्म ’14 फेरे’ में देखा गया था। वह दक्षिण फिल्मों ‘बोनी,’ ‘चिरू,’ ‘तीन मार,’ ‘ओम 3डी,’ ‘तिरुपति एक्सप्रेस,’ ‘सुपर रंगा’ में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : Kiara Advani Photo: कियारा आडवाणी ने शेयर की बर्फ से ढके कश्मीर सोनमर्ग से अपनी तस्वीर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT