होम / Laal Singh Chaddha Box Office 1st Day Collection : जानिए आमिर खान की फिल्म ने पहले दिन इतने कमाए

Laal Singh Chaddha Box Office 1st Day Collection : जानिए आमिर खान की फिल्म ने पहले दिन इतने कमाए

• LAST UPDATED : August 12, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Laal Singh Chaddha Box Office 1st day Collection): आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन गुरुवार को केवल 11.50 करोड़ की ओपनिंग मिली। बता दें कि 13 वर्षों में आमिर की यह ऐसी फिल्म है कि जिसने कम कमाई की है।

आमिर खान की सुपरफ्लॉप कही जाने वाली ठग्स आफ हिंदुस्तान ने भी पहले दिन 52 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं आमिर के साथ ही रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन ने 8 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इस दौरान दोनों ही सुपर स्टार रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए।

Laal Singh Chaddha Box Office 1st Day Collection

Laal Singh Chaddha Box Office 1st Day Collection

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा ने दिल्ली एनसीआर और पंजाब बेल्ट में अच्छा बिजनेस किया है। ऐसा इसलिए भी हुआ है क्योंकि लाल सिंह चड्ढा के डायलॉग्स में आधे से ज्यादा पंजाबी भाषा का प्रयोग किया गया है। उम्मीद है कि इस वीकेंड में बिजनेस में मजबूती पकड़ेगी।

यश का रिकॉर्ड अब भी कायम

वहीं यश स्टारर KGF-2 ने ओपनिंग डे में सिर्फ हिंदी बेल्ट में 53.95 करोड़ रुपए का व्यापार किया था। यह किसी भी भारतीय फिल्म के लिए अब तक का सबसे बड़ा ओपनिंग-डे कलेक्शन है।

यह भी पढ़ें : Laal Singh Chaddha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट को लेकर आमिर ने तोड़ी चुप्पी, बोले मैं सबके जज्बातों की इज्जत करता हूं

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox