Categories: मनोरंजन

Lakadbaggha Trailer Out: एनिमल लवर पर आधारित लकड़बागहा का ट्रेलर आउट

इंडिया न्यूज,(Lakadbaggha Trailer Out): अंशुमन झा की फिल्म ‘लकड़बग्घा’ का ट्रेलर आज यानी 3 जनवरी 2023 को आउट हो गया है। जानवरों के प्रति प्रेम पर आधारित यह फिल्म एक्शन और इमोशन से भरपूर है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अंशुमन झा इंसानों को नहीं बल्कि जानवरों को बचाने के मिशन पर हैं। वह सभी जानवरों से बहुत प्यार करते हैं और खासकर कुत्तों से उन्हें काफी लगाव है। फिल्म के ढाई मिनट के ट्रेलर में मेकर्स दर्शकों को इमोशनल रोलर कोस्टर राइड पर ले जाते हैं। अगर आप एक पशु प्रेमी हैं तो इस फिल्म को देखने के बाद आप जरूर इमोशनल हो जाएंगे।

‘लकड़बग्घा’ का ट्रेलर

‘लकड़बग्घा’ के ट्रेलर की शुरुआत अर्जुन के परिचय के साथ होती है। बेजुबान जानवरों के हक के लिए अर्जुन लड़ते हैं। वह अपने रास्ते में आने वाले हर किसी की हड्डियाँ तोड़ देता है। वह हड्डियां तोड़ने में इतना माहिर है कि पुलिस को भी यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि कोई शख्स इतनी बेरहमी से सबकी हड्डियां तोड़ रहा है। अंशुमान, जो अर्जुन का किरदार निभा रहा है, फिल्म में अवैध मवेशियों के व्यापार के बारे में पता लगाने के लिए एक मिशन पर निकलता है और इस दौरान उसकी मुलाकात मवेशी व्यापार के सरगना से होती है।

अर्जुन दिन में बच्चों को मार्शल आर्ट सिखाने का काम करते हैं जबकि रात को वह जानवरों की सुरक्षा का जिम्मा उठाते हैं। इस फिल्म में सुपर मॉडल मिलिंद सोमन और एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। रिद्धि डोगरा फिल्म में अंशुमन की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं।

‘कुत्ते’ से होगी ‘लकड़बग्घा’ की भिड़त

फिल्म ‘लकड़बग्घा’ का निर्देशन विक्टर मुखर्जी द्वारा किया गया है। ये फिल्म 13 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज होगी। ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अर्जुन कपूर और तब्बू की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘कुत्ते’ से टकराने वाली है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगी की कौन सी फिल्म ऑडियंस को थिएटर तक खींचने में कामयाब होती है।

यह भी पढ़ें : Salsa Potato Recipe: स्नैक्स खाने का मन है तो बनाएं सालसा पोटैटो

यह भी पढ़ें : Marathi film ‘Ved’ Box Office Collection: रितेश देशमुख की मराठी फिल्म ‘वेद’ सिनेमाघरों में मचा रही है धमाल, जानिए इसकी कमाई

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Ganaur Assembly Constituency : कुलदीप शर्मा के लिए बन चुका जबरदस्त माहौल, लोग बोले हुड्डा और कुलदीप शर्मा की जोड़ी तोड़ेगी जीत के सारे रिकॉर्ड

गनौर विधानसभा में कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा के लिए जबरदस्त माहौल…

6 hours ago

Union Education Minister Dharmendra Pradhan ने कहा अनिल विज हमारे एक आइकन है, मैं विज से बहुत प्रभावित हूं

विज का प्रजातंत्र में प्रत्यक्ष रूप से प्रजा के पास जाकर बहुत ही विनम्रता के…

6 hours ago

CM Nayab Singh Saini ने एक्स हैंडल से कांग्रेस की दलित विरोधी मानसिकता पर किया प्रहार

सीएम ने लिखा- दलितों को ये बताने की जरूरत नहीं कि कांग्रेस और हुड्डा का…

7 hours ago

BJP के लिए राहुल गांधी बहुत ही लकी, जानिए अनिल वीज ने ऐसा क्यों कहा 

कुमारी शैलजा को जातिसूचक शब्द कहे जाने का दुख हरियाणा के प्रत्येक नागरिक और प्रत्येक…

7 hours ago

CM Nayab Saini : हुड्डा ने किसानों और दलितों का अपमान किया, 8 के बाद आईसीयू में चली जाएगी कांग्रेस पार्टी

हुड्डा ने विकास रोका, भ्रष्टाचार में डूबकर हरियाणा का भविष्य बर्बाद किया: मुख्यमंत्री नायब सिंह…

7 hours ago