होम / Lathi Charge On Salman Khan Fans: सलमान खान के बर्थडे पर उनके फैन्स पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें वीडियो

Lathi Charge On Salman Khan Fans: सलमान खान के बर्थडे पर उनके फैन्स पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें वीडियो

• LAST UPDATED : December 28, 2022

इंडिया न्यूज, (Lathi Charge On Salman Khan Fans): सुपरस्टार सलमान ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया रहे हैं। इस खास मौके पर सलमान की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जमा हो गए, लेकिन कुछ ही देर में भीड़ इतनी बढ़ गई कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सलमान के फैंस पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज

वीडियो में देखा जा सकता है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट की सलमान खान के फैंस बेकाबू होते नजर आये। इन्हें नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। वीडियो में पुलिस के लाठीचार्ज के बाद लोग इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि सलमान खान हर साल अपने बर्थडे पर गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में आते हैं और फैंस की तरफ वेव करते हैं।

सलमान खान ने अपने फैंस को कहा धन्यवाद

सलमान खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें गैलेक्सी अपार्टमेंट के नीचे उनके फैंस की भीड़ देखी जा सकती है। तस्वीर में सलमान खान ने फैंस की तरफ अपना चेहरा किया है। उन्होंने फोटो को पोस्ट करते हुए अपने फैंस के लिए कैप्शन में लिखा है, ‘आप सभी को धन्यवाद’। इस तस्वीर में सलमान ब्लू टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं।

सलमान खान की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान के पास इन दिनों कई फिल्में हैं, जिसमें ‘टाइगर 3’, ‘किसी का भाई किसी की जान’, ‘किक 2’, ‘नो एंट्री’ सीक्वल शामिल हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी सलमान खान ने कैमियो किया है। पिछली बार सलमान खान फिल्म अंतिम में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इस मूवी के डायरेक्टर महेश मांजरेकर थे।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan Latest Photo: कार्तिक आर्यन ने फोटो शेयर करके बताया, किसके साथ कभी ब्रेकअप नहीं करेंगे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: