होम / Lets dance Chotu Motu Song : ‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना ‘लेट्स डांस छोटू मोटू’ रिलीज

Lets dance Chotu Motu Song : ‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना ‘लेट्स डांस छोटू मोटू’ रिलीज

• LAST UPDATED : April 18, 2023

इंडिया न्यूज़,(Lets dance Chotu Motu Song out): बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार सलमान खान का नाम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के गाने अब तक फैन्स का खूब मनोरंजन कर चुके हैं। इसी बीच रिलीज से पहले ‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना ‘लेट्स डांस छोटू मोटू’ रिलीज हो गया है। खास बात यह है कि इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने अपने ही अंदाज में गाया है। जबकि सलमान ने इस गाने में अपनी आवाज भी दी है।

‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना रिलीज

मंगलवार को सलमना खान ने शाम 7 बजे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया। अपनी इस फोटो के साथ भाईजान ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लेटेस्ट सॉन्ग ‘लेट्स डांस छोटू मोटू’ की रिलीज का एलान किया और बताया की आज शाम 7:30 बजे ये गाना रिलीज होगा। ऐसे में अब सलमान खान की अनाउंसमेंट के बाद ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ‘लेट्स डांस छोटू मोटू’ रिलीज हो गया है।

गायक और रैपर यो यो हनी सिंह ने अपने अद्भुत रैप स्टाइल और गायन से इस गीत में जान फूंक दी है। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने भी हनी सिंह के साथ अपने सिंगिंग टैलेंट का जलवा बिखेरा है। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के गाने ‘लेट्स डांस छोटू-मोटू’ में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जबरदस्त डांस स्टेप्स करती नजर आ रही है। इस गाने में भी सलमान खान साउथ इंडियन लुक में धमाल मचा चुके हैं। बता दें कि 2 दिन बाद यानी 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें : Legally News: बीबीसी की डॉक्यूमेंटरी विवाद में फंसे रिसर्च स्कॉलर लोकेश चुघ की याचिका पर हाईकोर्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट से मांगा जवाब

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox