होम / Mahesh Babu Enjoying Vacation: स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे है महेश बाबू

Mahesh Babu Enjoying Vacation: स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे है महेश बाबू

• LAST UPDATED : December 28, 2022

इंडिया न्यूज,(Mahesh Babu Enjoying Vacation): टॉलीवुड के प्रिंस कहे जाने वाले एक्टर महेश बाबू इन दिनों पत्नी नम्रता शिरोडकर और दोनों बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उन्होंने वहां अपने परिवार के साथ क्रिसमस भी मनाया। ऐसे में अब लग रहा है कि वो नए साल का वेलकम स्विट्जरलैंड में ही करेंगे।

महेश बाबू की बेटी का जबरदस्त स्वैग

क्रिसमस के मौके पर महेश बाबू की फैमिली के साथ एक फोटो भी सामने आई थी, जिसमें सभी साथ नजर आ रहे थे। इसमें नम्रता और दोनों बच्चों ने बीन कलर की स्वेटशर्ट पहनी थी, जिसे एक्ट्रेस ने शेयर करते हुए लिखा, ‘थोड़ा सा लेट है मगर मैरी क्रिसमस’। इसके साथ ही स्विट्जरलैंड से वाइफ नम्रता शिरोडकर और बेटी सितारा ने भी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों ही मां बेटी का जबरदस्त स्वैग देखने के लिए मिल रहा है। वहीं सितारा का स्वैग तो सभी का दिल ही जीत रहा है।

महेश बाबू की लाडली बेटी सितारा के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो यहां एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिलेंगी। सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही अगर सितारा की तस्वीरों की बात करें तो वह काफी क्यूट हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी और फैमिली से जुड़ी हर फोटो शेयर करती हैं।आपको बता दें कि सितारा महेश बाबू की लाडली हैं। दोनों पापा-बेटी शानदार बॉन्ड शेयर करते हैं। सितारा पिता महेश बाबू के बेहद ही करीब हैं।

गौरतलब है कि साल 2022 महेश बाबू के लिए कुछ खास नहीं रहा है। ये उनके लिए बहुत मुश्किल रहा है। उन्होंने इसी साल पिता कृष्णा, मां इंदिरा देवी और बड़े भाई रमेश बाबू को खोया है। मुश्किल वक्त में उन्होंने बड़ी जिम्मेदारी के साथ खुद को और अपने परिवार को संभाला है।

यह भी पढ़ें: Lathi Charge On Salman Khan Fans: सलमान खान के बर्थडे पर उनके फैन्स पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें वीडियो

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox