होम / SSMB28 Release Date Out: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म एसएसएमबी 28 रिलीज डेट आई सामने

SSMB28 Release Date Out: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म एसएसएमबी 28 रिलीज डेट आई सामने

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज,(Mahesh Babu Movie SSMB28 Release Date Out): साउथ के मशहूर स्टार महेश बाबू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एसएसएमबी 28 को लेकर काफी चर्चा में हैं। महेश बाबू की इस फिल्म से जुड़े कई अपडेट सामने आए हैं। इसी बीच अब महेश बाबू की फिल्म को लेकर एक नई खबर आई है, जिसे जानने के बाद फैंस खुश हो गए हैं। महेश बाबू की इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है जिसमें फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी गई है तो आइए जानते हैं कब रिलीज होने वाली है महेश बाबू की फिल्म SSMB 28 ।

इस दिन रिलीज होगी महेश बाबू की फिल्म

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘एसएसएमबी 28’ रिलीज से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है। अभी हाल ही में ‘एसएसएमबी 28’ को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की एंट्री होने वाली है लेकिन बाद में फिल्म से जुड़ी खबर अफवाह निकली। इसके बाद अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खबर सामने आई है। अभी हाल ही में महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में महेश बाबू सिगार पीते हुए दिखाई दे रहे है। इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी हुई है। महेश बाबू की ये फिल्म साल 2024 की 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

फिल्म में नजर आएंगे ये स्टार्स

फिल्म एसएसएमबी 28 की रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। महेश बाबू के साथ पूजा हेगड़े और श्रीलीला भी फिल्म एसएसएमबी 28 में नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  Sumbul and Fahmaan : सुंबुल और फहमान ने जीता ‘बेस्ट सोशल मीडिया कपल’ का खिताब

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: