होम / Mahima Choudhary Accident: जब महिमा चौधरी का हुआ था भयानक एक्सीडेंट, कांच के 67 टुकड़ों ने चेहरे की ऐसी हालत कर दी थी

Mahima Choudhary Accident: जब महिमा चौधरी का हुआ था भयानक एक्सीडेंट, कांच के 67 टुकड़ों ने चेहरे की ऐसी हालत कर दी थी

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Mahima Choudhary Accident, दिल्ली : महिमा चौधरी ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म परदेस से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। महिमा की खूबसूरती ने पहली ही फिल्म में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना दी थी। महिमा को सुभाष घई की खोज कहा जाता था। दाग द फायर, प्यार कोई खेल नहीं, धड़कन, खिलाड़ी 420 जैसी कई फिल्मों में काम कर वह परदेस के बाद टॉप एक्ट्रेस में शुमार हुईं, लेकिन एक हादसे ने उनके करियर को तबाह कर दिया। उस वक्त जब महिमा के पास बेहतरीन फिल्मों के ऑफर आए तो एक हादसे ने उनकी जिंदगी बदल दी।

दिल क्या करे की शूटिंग पर जाने के दौरान हुआ हादसा

महिमा उन दिनों फिल्म ‘दिल क्या करे’ की शूटिंग कर रही थीं। एक रोज सेट पर वो खुद कार चला कर जा रही थीं। इस बीच सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी कार पर टक्कर मार दी। इस हादसे में महिमा बुरी तरह से घायल हो गईं और लगभग 67 कांच के टुकड़े उनके चेहरे में फंस गए।

चेहरा हो गया था बुरी तरह खराब

इस हादसे के बाद महिमा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। महिमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस हादसे के बाद उनकी सर्जरी हुई थी। जिसमें 67 कांच के टुकड़े उनके चेहरे से निकाले गए थे। एक्ट्रेस ने बताया था, ‘मुझे लगा कि मैं मर रही हूं, कोई मुझे अस्पताल ले जाने वाला नहीं था। अस्पताल पहुंचने के बहुत समय बाद मेरी मम्मी और अजय देवगन वहां पहुंचे।’

अपना चेहरा देखकर डर गई थीं महिमा चौधरी

महिमा ने इसी इंटरव्यू में आगे बताया था। ‘ऑपरेशन के बाद जब मैंने अपना चेहरा शीशे में देखा तो मैं बुरी तरह डर गई। मेरी सर्जरी हुई और मेरे चेहरे से कांच के 67 टुकड़े निकाले गए। मेरी फिल्म ‘दिल क्या करे’ के निर्माता अजय और काजोल ने पूरी कोशिश की कि मेरे एक्सीडेंट के बारे में किसी को पता न चले, क्योंकि इससे उस समय मेरा पूरा करियर बर्बाद हो सकता था। उन्होंने पूरी कोशिश की कि मुझे सबसे अच्छा इलाज मिले।

हालांकि, महिमा इस एक्सीडेंट के बहुत समय बाद तक सभी से दूर हो गई थीं। किसी को नहीं पता था कि वो कहां हैं। जिसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनका एक्सीडेंट हो गया था।

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Photo From Dunki Set: शाहरुख खान-तापसी पन्नू की फोटो डंकी के सेट से हुई लीक

यह भी पढ़ें : Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन बहुत जल्द लेकर आ रहे हैं ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15

यह भी पढ़ें : Disadvantages of Eating More Ice Cream: आइए जानते हैं गर्मियों में अधिक आइसक्रीम खाने के नुकसान

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: