होम / Makers Release ‘Yentamma’ BTS video: किसी का भाई किसी की जान’ के मेकर्स ने शेयर किया ‘येंतम्मा’ का BTS वीडियो

Makers Release ‘Yentamma’ BTS video: किसी का भाई किसी की जान’ के मेकर्स ने शेयर किया ‘येंतम्मा’ का BTS वीडियो

• LAST UPDATED : April 6, 2023

इंडिया न्यूज़,(Makers Release ‘Yentamma’ BTS video): सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘येंतम्मा’ ने पूरे देश में हंगामा मचा रखा है। इस गाने की शानदार कोरियोग्राफी ने लोगों को डांस फ्लोर पर आग लगाने पर मजबूर कर दिया है। गाने के बीट्स से लेकर इसके डांस मूव्स, सेट और वाइब्रेंट कलर्स सब कुछ भव्य है। कह सकते है कि फिल्म के मेकर्स अच्छी तरह से जानते थे कि कैसे आते ही दर्शकों के बीच छा जाना है।

‘येंतम्मा’ की बिहाइंड द सीन वीडियो

गाने के लिए ‘किसी का भाई किसी की जान’ की ऑफ कैमरा टीम ने उत्साही प्रशंसकों और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जी तोड़ कर मेहनत की है। इसका सबूत ‘येंतम्मा’ की बिहाइंड द सीन वीडियो है, जो हाल ही में जारी हुई है। गाने के म्यूजिक की तरह ही इसका बीटीएस वीडियो है और वीडियो में नजर आ रहें स्टार्स इस बात का सबूत हैं। ‘येंतम्मा’ एनर्जी से भरपूर गाना है जिसे बीटीएस में भी देखा जा सकता है। बीटीएस में दिखाए गए स्टार उस एनर्जी से सराबोर हैं और यही उन्होंने गाने में अपने संबंधित प्रदर्शन में लाया है।

इस गाने को मीडिया और क्रिटिक्स से काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि गाने के वीडियो को दर्शकों से ढेर सारा प्यार और सकारात्मक टिप्पणियां मिली हैं। सलमान खान और वेंकटेश मस्ती कर रहे हैं, और उनके पास शायद कुछ जोक्स हैं। सलमान, राघव जुयाल को लुंगी पहनना और इसमें डांस सिखाते हुए दिख रहे हैं, वहीं पायल देव ने कन्फर्म किया कि गाने को मिस नही किया जा सकता है, जो हमें, बाहरी लोगों को, इसकी एक झलक देता है।

इसके साथ सबसे बड़ी बात यह है कि बीटीएस वीडियो के आखिर में, राम चरण के पास सलमान खान के लिए एक बिल्कुल प्यारा और खूबसूरत फैनबॉय मोमेंट है। ‘येंतम्मा’ पायल देव द्वारा क्रिएट हैं, जिसके बैकग्राउंड वोकल्स विशाल ददलानी, पायल देव और रफ़्तार के हैं। वहीं बात करे गाने के बोल की तो वो शब्बीर अहमद के हैं और कोरियोग्राफी जानी मास्टर ने की हैं।

इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस भी किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म में सलमान खान के अलावा वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. प्रकट होने जा रहे हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर रिलीज होगी। जी स्टूडियोज इस फिल्म को दुनियाभर में रिलीज कर रहा है।

यह भी पढ़ें : Pankhuri Awasthy Rode Pregnant: पंखुड़ी अवस्थी रोडे बनने वाली हैं मां, वीडियो शेयर कर खास अंदाज में दी गुड न्यूज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT