होम / Kiara-Sidharth Wedding Reception : मनीष मल्होत्रा ने शेयर की सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन की अनदेखी तस्वीरें

Kiara-Sidharth Wedding Reception : मनीष मल्होत्रा ने शेयर की सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन की अनदेखी तस्वीरें

• LAST UPDATED : February 19, 2023

इंडिया न्यूज,(Manish Malhotra shared unseen photos of Sidharth-Kiara): बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का बुखार अभी तक फैन्स के सिर से नहीं उतरा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की 7 फरवरी को ग्रैंड वेडिंग हुई थी। जिनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। अब एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग रिसेप्शन से ताजा तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पत्नी कियारा आडवाणी को किस करते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Co1W0EIIwG7/?utm_source=ig_web_copy_link

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 12 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी। जहां ये कपल फोटोसेशन के बीच में ही रोमांटिक हो गया। बॉलीवुड फिल्म स्टार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी वेडिंग रिसेप्शन के दौरान एकदम रॉयल लगे थे। दोनों ने इस दौरान बेहद क्लासिक लुक कैरी किया था।

मनीष मल्होत्रा ने शेयर कीं सिद्धार्थ-कियारा की अनदेखी फोटोज

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग रिसेप्शन आउटफिट ने फैंस को सरप्राइज कर दिया। बता दें कि इस स्टार कपल का लुक मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया था। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये अनदेखी तस्वीरें फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का हर लुक फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया था। जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हल्दी सेरेमनी में भी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बेहद प्यारे लगे थे। जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं।

कियारा आडवाणी ने अपनी शादी में बेबी पिंक कलर का बेहद प्यारा लहंगा पहना था। जिसे बनाने में पूरे 6,700 घंटों का वक्त लगा था। जबकि, फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस दौरान गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी। जिसकी तस्वीरें फैंस का दिल जीत ले गईं। फिल्म स्टार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी ही शादी में बेहद खुशी से झूमते हुए नजर आए थे।

यह भी पढ़ें : Kudi Chamkeeli Song Out: फिल्म सेल्फी का नया गाना ‘कुड़ी चमकीली’ रिलीज,अक्षय और डायना की केमिस्ट्री ने लगाई आग

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox