होम / Manoj Bajpayee Twitter Account Hack: मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, एक्टर ने शेयर किया नोट

Manoj Bajpayee Twitter Account Hack: मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, एक्टर ने शेयर किया नोट

• LAST UPDATED : January 6, 2023

इंडिया न्यूज,(Manoj Bajpayee Twitter Account Hack): अक्सर सेलेब्स के सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की खबरें आती रहती हैं। अब बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। अभिनेता ने खुद अपनी इंस्टा स्टोरीज पर एक नोट शेयर कर फैन्स को इस बात की जानकारी दी कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने सभी से अकाउंट के साथ किसी भी तरह के इंटरेक्शन से बचने की भी अपील की है।

नोट शेयर कर ट्विटर अकाउंट हैक होने की दी जानकारी

मनोज ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर के गए नोट लिखा, “मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। प्लीज आज मेरी प्रोफ़ाइल से आने वाली किसी भी चीज़ से तब तक न जुड़ें जब तक कि प्रॉब्लम का सॉल्यूशन नहीं हो जाता। रिजोल्यूशन की दिशा में काम कर रहा है। आपको सूचित किया जाता रहेगा।”

हैक ट्विटर अकाउंट पर फिलहाल नहीं हुई है कोई छेड़छाड़

उनके ट्विटर प्रोफाइल पर अभी तक कोई गतिविधि नहीं देखी गई है। दिखाए गए पोस्ट गुरुवार के हैं और उनके काम के बारे में हैं। उनमें से एक पोस्ट का रीट्वीट है जिसमें प्रशंसकों से जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ देखने के लिए कहा गया है, जबकि दूसरा दिल्ली के ठंडे मौसम के बारे में है। गुरुवार से उनकी टाइमलाइन पर उनके पिछले काम की तारीफ करते प्रशंसकों के रीट्वीट भी हो रहे हैं।

मनोज बाजपेयी वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो मनोज ने पिछले महीने अपूर्व सिंह कार्की की अनटाइटल्ड कोर्ट रूम ड्रामा की शूटिंग पूरी की है। पॉपुलर वेब शो एस्पिरेंट्स, सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड और फ्लेम्स के लिए जाने जाने वाले, अपूर्व इस फिल्म के साथ अपने फीचर निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं। हाल ही में, मनोज बाजपेयी ने एक म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया था। इस म्यूजिक एल्बम में उन्होंने अपनी फेमस फिल्म सत्य के पॉपुलर सॉन्ग ‘सपनों में मिलती है’ के रीमेक में एक्टिंग की है। कुड़ी मेरी टाइटल से, नए सॉन्ग में उन्हें ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दासानी के साथ देखा गया।

यह भी पढ़ें : Bhumi Pedneka pictures of Mexico vacation: भूमि पेडनेकर मैक्सिको में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं, सैटिन ड्रेस में लगी बेहद ग्लैमरस

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: