होम / Mohsin Khan reached Hrithik Roshan house: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन खान पहुंचे ऋतिक रोशन के घर

Mohsin Khan reached Hrithik Roshan house: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन खान पहुंचे ऋतिक रोशन के घर

• LAST UPDATED : February 25, 2023

इंडिया न्यूज,(Mohsin Khan reached Hrithik Roshan house): ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक यानी मोहसिन खान लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं लेकिन अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। मोहसिन खान ने अपने म्यूजिक वीडियो के जरिए भी फैन्स को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाल ही में मोहसिन खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। लोगों ने उनकी इन फोटोज को लेकर कयास भी लगाने शुरू कर दिए हैं कि वह जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ किसी फिल्म में नजर आ सकते हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं मोहसिन खान और ऋतिक रोशन की इन तस्वीरों पर।

ऋतिक से मुलाकात कर बेहद खुश दिखे मोहसिन खान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन खान ने इंस्टाग्राम से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह, उनकी छोटी बहन जेबा सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ पोज देते नजर आए। बता दें कि मोहसिन खान बीते दिन अपनी बहन जेबा और भांजे को लेकर ऋतिक रोशन के घर पहुंचे थे। इस बात की जानकारी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्टर ने अपने कैप्शन के जरिए दी।

मोहसिन खान ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया कि ऋतिक रोशन से मुलाकात करने के बाद वह कितने खुश हैं। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “इस बेहद खूबसूरत इंसान से मिलकर खुशी हुई। सबसे बड़े एक्टर और दुनिया के सबसे गुड लुकिंग इंसान। अपने घर में हमारा स्वागत करने के लिए आपका शुक्रिया।”

लुक्स और स्टाइल के लिए चर्चा में रहते हैं मोहसिन

बता दें कि मोहसिन खान ने अपने काम से जबरदस्त पहचान बनाई है. इसके साथ ही अभिनेता अपने हैंडसम लुक्स और स्टाइल के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं। मोहसिन खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बाद किसी टीवी सीरियल में हाथ नहीं आजमाया है। उनका कहना है कि वह टीवी से दूर रहकर दूसरे प्रोजेक्ट्स में भी अपना करियर बनाना चाहते हैं।

मोहसिन खान बीते कई घंटों से टीवी पर नजर नहीं आए। उन्हें लेकर सबसे पहले खबर आई थी कि वह एकता कपूर के रीमेक शो में नजर आएंगे। वहीं अब यह जाम लग रहा है कि मोहसिन खान जल्द ही ‘अनुपमा’ में एंट्री करेंगे। हालांकि यह केवल अफवाह है और इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाती है।

मोहसिन खान काफी समय से टीवी पर नजर नहीं आ रहे हैं। उन्हें लेकर पहले खबर आई थी कि वह एकता कपूर के रीमेक शो में नजर आएंगे। वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि मोहसिन खान जल्द ही ‘अनुपमा’ में एंट्री करेंगे। हालांकि, यह केवल अफवाह है और इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : Selfiee Box Office Collection : अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ की बेहद खराब ओपनिंग, अक्षय कुमार भी चौंक जाएंगे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox