HTML tutorial
होम / Mrs Chatterjee vs Norway Box Office Collection: फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने छठे दिन किया महज इतना कलेक्शन

Mrs Chatterjee vs Norway Box Office Collection: फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने छठे दिन किया महज इतना कलेक्शन

• LAST UPDATED : March 23, 2023

इंडिया न्यूज,(Mrs Chatterjee vs Norway Box Office Collection Day 6): बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को लेकर काफी चर्चा में हैं। रानी मुखर्जी की इस फिल्म ने रिलीज के 6 दिन पूरे कर लिए हैं। इसी बीच रानी मुखर्जी की फिल्म की कमाई के ये नए आंकड़े सामने आए हैं। फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे देखने के बाद मेकर्स और फैन्स दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। तो आइए जानते हैं रानी मुखर्जी के लीड रोल वाली फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

रानी मुखर्जी की फिल्म ने छठे दिन किया इतना कलेक्शन

रानी मुखर्जी काफी समय बाद फिर से बड़े पर्दे पर अपनी नई फिल्म के साथ फैंस के बीच आई हैं। रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे रिलीज से पहले ही चर्चा में थी। फिल्म की रिलीज ने अपनी कहानी से लोगों का दिल जीत लिया। इसका असर फिल्म की कमाई पर भी देखने को मिल रहा है। फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की कमाई के नए आंकड़े सामने आए हैं।

फिल्म ने छठे दिन 1.27 करोड़ रुपये की कमाई की है। मनोरंजन जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और नीना गुप्ता की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे ने रिलीज के 6 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म ने अब तक कुल 9.69 करोड़ रुपये की कमाई की है। ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने नेशनल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने 25 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की क्या है कहानी?

लीगल ड्रामा ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ एक रियल लाइफ बंगाली इमिग्रेंट की स्टोरी है जिसने अपने बच्चों की कस्टडी पाने के लिए नॉर्वे सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ी। उस पर अपने बच्चों के खराब पालन-पोषण का आरोप लगाया गया और उसके मासूम बच्चों को उससे छीन लिया गया। रानी मुखर्जी ने इस कहानी को पर्दे पर अपने दमदार अभिनय से बयां किया है। फिल्म में अनिर्बान भट्टाचार्य और जिम सरभ ने भी अहम भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें : Janhvi Kapoor starts shooting for NTR 30: जाह्नवी कपूर ने शुरू की जूनियर एनटीआर के साथ ‘एनटीआर’ 30 की शूटिंग, मुहूर्त पूजा की तस्वीरें आईं सामने

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox