होम / Mrs Norway vs Chatterjee Box Office Collection : रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के 9वें दिन का कलेक्शन करेगा शॉक्ड

Mrs Norway vs Chatterjee Box Office Collection : रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के 9वें दिन का कलेक्शन करेगा शॉक्ड

• LAST UPDATED : March 26, 2023

इंडिया न्यूज,(Mrs Norway vs Chatterjee Box Office Collection Day 9): हिंदी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की बड़े पर्दे पर वापसी काफी दमदार रही है। हाल ही में रिलीज हुई रानी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ इन दिनों सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है। जिससे फिल्म की कमाई भी बढ़ रही है। इसी बीच रिलीज के 9वें दिन रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के कलेक्शंस में जबरदस्त उछाल आया है, जिसके आंकड़े हम आपको बताने जा रहे हैं।

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ का जलवा कायम

17 मार्च को रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. तब से अब तक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम रखे हुए है। श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे के बारे में कई फिल्म समीक्षकों ने सकारात्मक समीक्षा दी है। इसके साथ ही दर्शक ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ को लेकर सकारात्मक समीक्षा भी दे रहे हैं। इसी बीच मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘मिसेस इंडिया’ की दूसरे शनिवार की कमाई के आंकड़े दिए हैं।

तरण के मुताबिक मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने रिलीज के 9वें दिन 1.63 करोड़ की शानदार कमाई की है। इसके साथ ही ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13.05 करोड़ हो गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि रविवार को भी रानी की फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलेगा।

कपिल से आगे निकलीं रानी

दरअसल रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के साथ कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लेकिन कपिल की ‘ज्विगाटो’ कहीं न कहीं ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की आंधी में उड़ गई। ऐसे में ये साफ कहा जा सकता है कि रानी मुखर्जी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में बाजी मार ली है।

यह भी पढ़ें : Film Bholaa Advance Booking : अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ की एडवांस बुकिंग शुरू

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: