होम / Mrs Undercover Trailer : राधिका आप्टे की वेब सीरीज ‘मिसेज अंडरकवर’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर है ट्रेलर

Mrs Undercover Trailer : राधिका आप्टे की वेब सीरीज ‘मिसेज अंडरकवर’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर है ट्रेलर

• LAST UPDATED : March 30, 2023

इंडिया न्यूज़,(Mrs Undercover Trailer Out): अगर हिंदी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस की बात करें तो उसमें राधिका आप्टे का नाम जरूर शामिल होगा। अपने फिल्मी करियर के दौरान राधिका ने एक से बढ़कर एक भूमिकाएं निभाई हैं। आने वाले समय में राधिका आप्टे मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की वेब सीरीज ‘मिसेज अंडरकवर’ में नजर आने वाली हैं। राधिका की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिसेज अंडरकवर’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है।

रिलीज हुआ ‘मिसेज अंडरकवर’ के ट्रेलर

गुरुवार के दिन फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर राधिका आप्टे स्टारर वेब सीरीज ‘मिसेज अंडरकवर’ का ट्रेलर रिलीज किया है। ‘मिसेज अंडरकवर’ के इस ट्रेलर को देखने पर आपको पता लगेगा की सीरीज की कहानी के एक सीरियल किलर के इर्द गिर्द घूमती है, जो लड़कियों को अपना शिकार बनाता है। शहर में बढ़ते क्राइम को देखते हुए पुलिस एक फीमेल अंडरकवर एजेंट को उस किलर को पकड़ने के लिए अप्रोच करती है।

वह अंडरकवर एजेंट कोई और नहीं बल्कि राधिका आप्टे हैं, लेकिन दिक्कत यह है कि 12 साल पहले राधिका अपना पेशा छोड़कर हाउस वाइफ बन गई हैं। अब कैसे राधिका फिर से एजेंट बनकर उस कातिल का पर्दाफाश करती है। वो आपको ‘मिसेज अंडरकवर’ की रिलीज के बाद पता लगेगा। रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर न’मिसेज अंडरकवर’ का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है।

कब रिलीज होगी ‘मिसेज अंडरकवर’

‘मिसेज अंडरकवर’ का ये ट्रेलर रोमांच से भरपूर है। जिसमें आपको एक्शन थ्रिलर, कॉमेडी और ढेर सारा सस्पेंस देखने को मिलेगा। बात करें ‘मिसेज अंडरकवर’ की रिलीज डेट की तो यह वेब सीरीज 14 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज में राधिका आप्टे के अलावा बॉलीवुड के मशहूर कलाकार सुमित व्यास और राजेश शर्मा मुख्य भूमिका में मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें : Maidaan Teaser Release: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का टीजर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox