होम / Film ‘Haddi’ Poster Out: फिल्म ‘हड्डी’ का नया पोस्टर आउट, साड़ी में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Film ‘Haddi’ Poster Out: फिल्म ‘हड्डी’ का नया पोस्टर आउट, साड़ी में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

• LAST UPDATED : December 18, 2022

इंडिया न्यूज,(film ‘Haddi’ poster out): नवाजुद्दीन सिद्दीकी सिनेमा जगत के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। और अब वह एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, अभिनेता काफी समय से फिल्म हड्डी को लेकर चर्चाओं में हैं और अब फिल्म से अभिनेता का पोस्टर आउट हो गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लुक ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म हड्डी से एक नया लुक साझा किया, जिसे उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस लुक में आप देख सकते हैं कि एक्टर ट्रांसजेंडर लुक में नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने माथे पर बिंदी और हैवी ज्वेलरी के साथ साड़ी पहनी है और उनका कातिलाना लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है। पोस्टर ने तहलका मचा दिया है, जिसे लेकर फैन्स में काफी उत्साह नजर आ रहा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा ये धांसू कैप्शन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना लुक को शेयर करते हुए साथ में एक धांसू कैप्शन भी लिखा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा कि, गिरफ़्तार तेरी आँखो में हुवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिये जा रहे हैं हम।’ इस पोस्टर को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। इतना ही नहीं पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘नजाकत से नवाज बेगम’।

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी की बात करें तो इसका निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है और इसे आदित्य भल्ला और अक्षत अजय शर्मा ने लिखा है। फिल्म ‘हड्डी’ 23 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। वहीं पोस्टर ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में अभिनेता का किरदार एक बार फिर हमेशा की तरह लोगों का दिल जीत लेगा।

यह भी पढ़ें: Make crunchy chocolate on Christmas: क्रिसमस पर बनाने के लिए क्रंची चॉकलेट की रेसिपी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox