होम / Neha Marda gave birth to a daughter: ‘बालिका वधू’ फेम टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने बेटी को जन्म दिया

Neha Marda gave birth to a daughter: ‘बालिका वधू’ फेम टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने बेटी को जन्म दिया

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज़,(Neha Marda gave birth to a daughter after complications in pregnancy): छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस नेहा मर्दा को हाल ही में प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज में कॉम्प्लीकेशन हुआ था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अब एक्ट्रेस मां बन गई हैं। उसकी प्री-मेच्योर डिलीवरी हुई थी। एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी कॉम्प्लीकेशन और बेबी के बारे में खुलकर बात की है।

नेहा मर्दा बनीं मां

इंटरव्यू में नेहा मर्दा ने कहा, “प्रेग्नेंसी के बाद से ही मेरे बीपी को लेकर चिंता थी। पांचवे महीने में ये और भी मुश्किल हो गया। हमारे डॉक्टर ने पहले ही सारी तैयारी कर ली थीं। कॉम्पलीकेशन की उम्मीद पहले से ही थी, किस्मत की बात है सब ठीक हुआ। मैं खुश हूं कि ये फेज खत्म हुआ। मुझे एक खूबसूरत बेटी हुई है। हम दोनों अब ठीक हैं।”

NICU में भर्ती हैं नेहा मर्दा की लाडली

नेहा मर्दा ने कहा, “मैं इस हफ्ते के आखिर में डिस्चार्ज होने की उम्मीद कर रही हूं। मेरी बेटी फोर्टनाइट में है। मैं उसे गोद में लेने और उसे निहारने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। वह मेरे पास बहुत कम समय के लिए थी, क्योंकि प्री-मेच्योर डिलीवरी होने के तुरंत बाद उसे NICU में भर्ती कर दिया गया। वह बहुत पतली है।”

नेहा ने बेटी के नाम पर कही ये बात

नेहा ने अपनी बेटी के नाम पर कहा, “हमने कुछ नाम सोचे हैं। हमारे परिवार में बच्चे का नाम बुआ रखती हैं। मुझे पता है कि वह अपना जॉब अच्छे से करेंगी। हम ए से नाम रखने की सोच रहे हैं। हमारी बेटी हमेशा मुस्कुराती रहे। यह समय हमारे लिए सेलिब्रेशन का है।” बता दें कि नेहा मर्दा शादी के 10 साल बाद मां बनी हैं। उन्होंने 2012 में पटना के रहने वाले बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की थी

यह भी पढ़ें : Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: इस दिन रिलीज होगा ‘किसी का भाई किसी जान’ का ट्रेलर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT