होम / ‘Adipurush’ new poster release: प्रभास और कृति सेनॉन की फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर आया सामने

‘Adipurush’ new poster release: प्रभास और कृति सेनॉन की फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर आया सामने

• LAST UPDATED : March 30, 2023

इंडिया न्यूज़,(New poster of ‘Adipurush’ released on Ram Navami): साउथ के जाने-माने सितारे प्रभास और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म आदिपुरुष एक बार फिर चर्चा में आ गई है। अब तक फिल्म से जुड़े कई अपडेट सामने आ चुके हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद इसका काफी विरोध हुआ था। जिसके बाद फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी। इस टीजर वीडियो के बाद फिल्म के कई पोस्टर सामने आए थे। इसके बाद आज यानी रामनवमी के दिन आदिपुरुष फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

आदिपुरुष का नया पोस्टर आया सामने

प्रभास, कृति सेनॉन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर सामने आ गया है। प्रभास की फिल्म का ये पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस पोस्टर में पोस्टर में भगवान राम के रूप में प्रभास, मां सीता के रूप में कृति सैनन, भगवान लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह और बजरंगबली के रूप में देवदत्त नागे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में भगवान राम, मां सीता और भगवान भगवान लक्ष्मण के सामने हनुमान जी प्रणाम करते हुए दिखाई दें रहे हैं। फिल्म के इस पोस्टर फिल्म की स्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

कब रिलीज होगी फिल्म

कृति सेनन और प्रभास की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। कई बार फिल्म का टीजर भारी पड़ जाता है। तो कभी फिल्म के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के नए पोस्टर के बारे में आपकी क्या राय है।

यह भी पढ़ें : Mahhi Vij Covid Positive: माही विज को हुआ कोविड, बेटी से दूर रहने पर बयां किया दर्द

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox