HTML tutorial
होम / Adipurush release date : प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की नई रिलीज डेट का ऐलान

Adipurush release date : प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की नई रिलीज डेट का ऐलान

• LAST UPDATED : March 28, 2023

इंडिया न्यूज़,(New release date of Adipurush announced): साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कई बार किसी न किसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट टाली जा चुकी है। अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। मेकर्स ने ‘आदिपुरुष’ की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। ये फिल्म इसी साल जून के महीने में दस्तक देगी।

इस दिन रिलीज होगी आदिपुरुष फिल्म

प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की गई है, जिसमें भूषण कुमार के साथ ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम राउत नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी गई है और बताया गया है कि यह फिल्म 3डी फॉर्मेट में 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ट्विटर पोस्ट में यह भी बताया गया कि भूषण कुमार और ओम राउत माता वैष्णो देवी के दरबार में आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं।

कई बार शिफ्ट हुई ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की फिल्म आदिपुरुष सबसे पहले 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली थी। फिर इसकी डेट जनवरी, 2023 में शिफ्ट कर दी गई है। हालांकि, अब इसकी फाइनल रिलीज डेट बता दी गई है। कुछ समय पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जो लोगों को पसंद नहीं आया। खराब वीएफएक्स की वजह से सोशल मीडिया पर टीजर को जमकर ट्रोल किया गया था।

रावण के किरदार में दिखेंगे सैफ अली खान

गौरतलब है कि फिल्म आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम के रोल में नजर आएंगे। सैफ अली खान रावण के किरदार में दिखेंगे। वहीं, सनी सिंह ने लक्ष्मण तो कृति सैनन ने सीता का रोल प्ले किया है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं, जो इससे पहले अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर का निर्दशन कर चुके है।

यह भी पढ़ें : Shahrukh Khan will do a cameo role in Jee Le Zaraa : फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैमियो रोल करेंगे शाहरुख खान

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox