होम / Nilu Kohli husband died suddenly : टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन, बाथरुम में मिला शव

Nilu Kohli husband died suddenly : टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन, बाथरुम में मिला शव

• LAST UPDATED : March 25, 2023

इंडिया न्यूज,(Nilu Kohli husband Harminder Singh Kohli died suddenly): टीवी की मशहूर एक्ट्रेस नीलू कोहली पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, एक्ट्रेस के पति हरमिंदर सिंह कोहली का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर की पुष्टि खुद नीलू कोहली की बेस्ट फ्रेंड वंदना ने की है। बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार की शाम उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह बाथरूम में मृत पाए गए थे। खबर ये भी है कि नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली मौत से पहले बिल्कुल ठीक थे और उनकी तबीयत नहीं बिगड़ी थी। इसके साथ ही वह बीते दिन गुरुद्वारे भी गए थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो नीलू कोहली के पति के निधन के वक्त घर में केवल हाउस हेल्प ही मौजूद था और वह लंच की तैयारी कर रहा था। वहीं हरमिंदर सिंह कोहली बाथरूम गए हुए थे और हाउस हेल्प उनके बाहर निकलने का इंतजार कर रहा था ताकि वह उन्हें लंच दे सके। लेकिन जब काफी वक्त बाद भी हरमिंदर सिंह कोहली बाथरूम से बाहर नहीं आए तो हेल्पर ने जाकर चेक किया। हेल्पर को हरमिंदर सिंह कोहली बाथरूम में गिरे पड़े मिले।

नीलू कोहली की दोस्त वंदना ने बताया कि हरमिंदर सिंह कोहली को डायबिटीज की समस्या थी, लेकिन वह पूरी तरह स्वस्थ थे। बीते शुक्रवार को भी वह गुरुद्वारे में दर्शन करने गए थे।

जानें कब होगा अंतिम संस्कार

नीलू कोहली की दोस्त वंदना ने बताया कि हरमिंदर सिंह का अंतिम संस्कार रविवार को होगा। दरअसल, उनका बेटा विदेश में है, ऐसे में उनके आने के बाद ही हरमिंदर सिंह कोहली को अंतिम विदाई दी जाएगी।

कौन हैं नीलू कोहली

बता दें कि नीलू कोहली ने सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने ‘छोटी सरदारनी’, ‘शास्त्री सिस्टर्स’ और ‘नामकरण’ जैसे कई टीवी शो में काम किया है। इसके अलावा वह ‘हाउसफुल’, ‘पटियाला हाउस’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : Gumraah Trailer Out: आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म गुमराह का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT