होम / Niti Taylor Injured : ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के सेट पर नीति टेलर को लगी चोट

Niti Taylor Injured : ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के सेट पर नीति टेलर को लगी चोट

• LAST UPDATED : February 21, 2023

इंडिया न्यूज,(Niti Taylor Injured During Shooting): लोकप्रिय टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में एक नई स्टार कास्ट की एंट्री हो गई है। 20 साल के लीप में दिशा परमार उर्फ प्रिया और नकुल मेहता उर्फ राम कपूर ने शो को अलविदा कह दिया और अब कहानी उनकी बेटियों प्राची और पीहू के इर्द-गिर्द घूमती है। पीहू का किरदार पूजा बनर्जी निभा रही हैं, जबकि प्राची का किरदार लोकप्रिय अभिनेत्री नीति टेलर निभा रही हैं।

नीति टेलर को लगी चोट

हाल ही में नीति टेलर को चोट लग गई थी। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट फैंस को देती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने इस घटना को अपने फैन्स के साथ भी शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर कर अपने जख्म दिखाए हैं। उनके हाथ में कई खरोच के निशान हैं। इसके साथ नीति ने कैप्शन में लिखा, “बहुत सारी माइनर इंजर।” एक्ट्रेस की इस चोट से उनके फैंस काफी परेशान हैं।

नीति टेलर के टीवी शोज

नीति टेलर ‘कैसी ये यारियां’ के लिए जानी जाती हैं। इस शो के जरिए उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली है और यही वजह है कि आज वह टीवी की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। पार्थ समथान के साथ उनकी जोड़ी भी काफी लोकप्रिय है। ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ से पहले नीति डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आई थीं। भले ही एक्ट्रेस को शो की ट्रॉफी नहीं मिल सकी, लेकिन सेमीफाइनल में जरूर पहुंचीं। उनकी एक्टिंग तो कमाल की है ही डांस शो से भी उन्हें खूब वाहवाही मिली।

यह भी पढ़ें : Pathaan Box Office Collection : शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ 1000 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox