होम / Nitin Manmohan Passed Away: प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन का मुंबई में हुआ निधन, 15 दिन से थे वेंटिलेटर पर

Nitin Manmohan Passed Away: प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन का मुंबई में हुआ निधन, 15 दिन से थे वेंटिलेटर पर

• LAST UPDATED : December 29, 2022

इंडिया न्यूज,(Nitin Manmohan Passed Away): फिल्म प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन ने 60 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। नितिन को 3 दिसंबर को तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद तबीयत और बिगड़ने के कारण वे पिछले 15 दिनों से वेंटीलेटर पर थे। n उधर, गुरुवार की सुबह नितिन की तबीयत बिगड़ी जिससे उन्होंने अंतिम सांस ली और दम तोड़ दिया।

नितिन मनमोहन दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती थे

बता दें कि दिग्गज फिल्म निर्माता नितिन मोहन को दिल का दौरा पड़ने के बाद नवी मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नितिन की हालत सुधरने के बजाय लगातार बिगड़ती जा रही थी। वेंटिलेटर पर रखे जाने के बाद भी नितिन की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और गुरुवार को उन्होंने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया। नितिन मनमोहन के निधन से मनोरंजन जगत में दुख का माहौल है। फैंस समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त और सितारे भी पोस्ट कर नितिन को श्रद्धांजलि अर्पित करते नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि नितिन मनमोहन, मूवीज के फेमस विलेन मनमोहन के बेटे थे।

नितिन मनमोहन ने प्रोड्यूसर की थीं ये फिल्में

नितिन मनमोहन ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में प्रोड्यूस की थीं। इनमें बोल राधा बोल’, ‘लाडला’, ‘यमला पगला दीवाना’, ‘आर्मी स्कूल’, ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’, ‘दस’, ‘चल मेरे भाई’, ‘महा-संग्राम’, ‘इंसाफ: द फाइनल जस्टिस’, ‘दीवानगी’, ‘नई पड़ोसन’, ‘अधर्म’, ‘बाघी’, ‘ईना मीना डीका’, ‘तथास्तु’, ‘टैंगो’ शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : Moong Dal Halwa Recipe: सर्दियों में जरूर बनाये मूंग दाल का हलवा, इस आसान रेसिपी से

यह भी पढ़ें : Hand and Foot Care Tips in Winter: ठंड के कारण आपके हाथ-पैर हो गए हैं काले, तो देखभाल के लिए अपनाएं ये टिप्स

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox