होम / Nora Fatehi Latest Photos in White Suit: वाइट सूट में नोरा फतेही का गॉर्जियस लुक, तस्वीरों पर फैंस ने बरसाया प्यार

Nora Fatehi Latest Photos in White Suit: वाइट सूट में नोरा फतेही का गॉर्जियस लुक, तस्वीरों पर फैंस ने बरसाया प्यार

• LAST UPDATED : January 20, 2023

इंडिया न्यूज,(Nora Fatehi Latest Photos in White Suit): नोरा फतेही अपने फोटोशूट की वजह से भी काफी चर्चा में रही हैं। अक्सर एक्ट्रेस के नए लुक सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब एक बार फिर उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है। लेटेस्ट फोटोज में नोरा व्हाइट शॉर्ट कुर्ती और प्लाजो सूट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने एक तरफ दुपट्टा कैरी किया हुआ है। इस लुक के साथ नोरा ने मैचिंग हाई हील्स कैरी की थीं।

नोरा फतेही ने दुनियाभर के लोगों को बनाया दीवाना

नोरा इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग, डांस स्टाइल, फिटनेस और स्टाइलिश लुक्स से पूरी दुनिया के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं। एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं। ऐसे में वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर अपने नए लुक्स और वर्क प्रोजेक्ट्स की झलक दिखाती रहती हैं। ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है।

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं नोरा फतेही

अब लेटेस्ट तस्वीरों में नोरा ने फिर से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। न्यूड शिमरी मेकअप से नोरा ने अपने एथनिक लुक को कंप्लीट किया। उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और डायमंड ईयररिंग्स पहने हुए हैं। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अब फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। नोरा की फोटोज पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है।

कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं नोरा फतेही

दूसरी ओर नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में नजर आई थीं। फिलहाल एक्ट्रेस ‘100 पर्सेंट’ टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं। हाल ही में राजकुमार राव के साथ उनका सॉन्ग ‘अच्छा सिला दिया’ रिलीज हुई है।

यह भी पढ़ें : Mahesh Bhatt underwent heart surgery: महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी, अस्पताल से घर पहुंचे फिल्म मेकर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox