होम / Pachhattar Ka Chhora Poster : रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता की फिल्म ‘पचहत्तर का छोरा’ का अनाउंसमेंट पोस्टर रिलीज

Pachhattar Ka Chhora Poster : रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता की फिल्म ‘पचहत्तर का छोरा’ का अनाउंसमेंट पोस्टर रिलीज

• LAST UPDATED : March 6, 2023

इंडिया न्यूज,(Pachhattar Ka Chhora First Poster Out): बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनेता रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘पचहत्तर का छोरा’ में एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। रोमांटिक कॉमेडी एक ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगी। नीना गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर के साथ मुहूर्त की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

नीना गुप्ता ने पोस्ट शेयर कर दी फिल्म की जानकारी

नीना गुप्ता ने इंस्टा पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “एज नो बार? पेश है #’पचहत्तर का छोरा’, ट्विस्ट के साथ एक अलग रोमकॉम! फिल्मांकन शुरू! @Gilatarjayant द्वारा निर्देशित।” इस पोस्ट को नीना ने फिल्म की स्टार कास्ट और क्रू को भी टैग किया है।’पचहत्तर का छोरा’ के अनाउंसमेंट पोस्टर में एक “यो” हाथ का इशारा है जो एक वॉटर बॉडी से निकलता है। पोस्टर में, एक जोड़ी चश्मा और एक चलने की छड़ी आकाश में ऊपर की ओर एक पूर्णिमा के साथ बैकग्राउंड में हैं।

राजस्थान के राजसमंद में फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

‘पचहत्तर का छोरा’ को जयंत गिलटर द्वारा निर्देशन किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। ‘पचहत्तर का छोरा’ में गुलशन ग्रोवर और संजय मिश्रा भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं। आपको बता दें कि राजस्थान के राजसमंद में शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह पहली फिल्म है जिसे इस लोकेशन पर शूट किया जाएगा।

रणदीप हुड्डा ने फिल्म को बताया एक दम हटकर

नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, रणदीप ने कहा, “ये फिल्म मेरे अब तक के किसी भी प्रोजेक्ट से अलग है। यह एक रोमांटिक ड्रामा है जिसमें सिचुएशन के मुताबिक कॉमेडी का एक अंडरकरंट है जो उम्मीद है कि दर्शकों को सोचने के लिए कुछ चारा देगा। मेरा विश्वास करो जब मैं कहता हूं, तुमने इस तरह की लव स्टोरी पहले नहीं देखी है

यह भी पढ़ें : Bholaa Trailer : अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, तब्बू लीड रोल में मौजूद

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox