होम / Pankhuri Awasthy Rode Pregnant: पंखुड़ी अवस्थी रोडे बनने वाली हैं मां, वीडियो शेयर कर खास अंदाज में दी गुड न्यूज

Pankhuri Awasthy Rode Pregnant: पंखुड़ी अवस्थी रोडे बनने वाली हैं मां, वीडियो शेयर कर खास अंदाज में दी गुड न्यूज

• LAST UPDATED : April 6, 2023

इंडिया न्यूज़,(Pankhuri Awasthy Rode Announced Her Pregnancy): पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे टीवी इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल हैं, जिन्हें साथ देखकर फैन्स हमेशा खुश रहते हैं। अब दोनों ने अपने फैन्स के बीच एक गुड न्यूज शेयर की है। पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे शादी के बाद पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। जी हाँ, पंखुड़ी प्रेग्नेंट हैं और इन दिनों वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर किया है। कपल का ये वीडियो काफी फनी है, जिसे देखकर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी खुश हो गए हैं। अब हर कोई सोशल मीडिया के जरिए कपल को बधाई दे रहा है।

शेयर किया खूबसूरत वीडियो

https://www.instagram.com/reel/CqsJCEfI4cb/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल, पंखुड़ी अवस्थी ने इंस्टाग्राम पर एक एनिमेशन वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति गौतम के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में पंखुड़ी और गौतम की जर्नी है। वीडियो में दोनों की डेटिंग, शादी और फिर प्रेग्नेंसी के बारे में बताया गया है। इस वीडियो के मुताबिक, पंखुड़ी की डिलीवरी इसी साल 2023 में होगी। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा परिवार बढ़ रहा है और जैसे-जैसे हम इस नए फेज को अपनाते हैं और इन नई भूमिकाओं को निभाने के लिए खुद को तैयार करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।’

सेलेब्स का मिला प्यार

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सरगुम मेहता ने लिखा है, ‘बधाई हो।’ गौहर खान ने कमेंट में लिखा, ‘बहुत बहुत बधाई और आशीर्वाद। भगवान परिवार को हर नए कदम पर आशीर्वाद दें।’ इसी तरह फैंस भी पंखुड़ी और गौतम को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। बता दें कि गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी की पहली मुलाकात हिट सीरियल ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के सेट पर हुई थी। इस सीरियल के सेट पर दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। कम ही लोग जानते हैं कि दोनों के बीच 14 साल का एज गैप हैं। लेकिन इसके बावजूद पंखुड़ी और गौतम ने 2018 में शादी रचा ली थी।

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan Graduation : शाहरुख खान ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से किया था ग्रेजुएशन

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT