होम / Paras Kalnawat will enter in ‘Kundali Bhagya’ : लीप के बाद शो ‘कुंडली भाग्य’ में एंट्री करेंगे पारस कलनावत

Paras Kalnawat will enter in ‘Kundali Bhagya’ : लीप के बाद शो ‘कुंडली भाग्य’ में एंट्री करेंगे पारस कलनावत

• LAST UPDATED : February 22, 2023

इंडिया न्यूज,(Paras Kalnawat will enter in ‘Kundali Bhagya’): टीवी के मशहूर एक्टर पारस कलनावत उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब उन्हें रातों-रात ‘अनुपमा’ से निकाल दिया गया था। इस शो को लेकर कई लोगों के बयान आए खुद पारस ने भी शो को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा कि शो में उन्हें उनकी मर्जी के मुताबिक स्क्रीन स्पेस नहीं मिल रहा था और इस वजह से उन्हें गुस्सा आ रहा था। इसलिए जैसे ही पारस को ‘झलक दिखला जा’ का ऑफर मिला, उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कर दी। दूसरे चैनल के साथ शो करने की वजह से उन्हें रातोंरात ‘अनुपमा’ से निकाल दिया गया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि पारस जल्द ही एक और शो में नजर आने वाले हैं।

कुंडली भाग्य में हो सकती है एंट्री

टीवी के मशहूर शोज की जब बात होती है तो ‘कुंडली भाग्य’ का नाम जरूर लिया जाता है। इस शो में जल्द ही एक लीप आने वाला है जिसके बाद कई नए कलाकारों की एंट्री होगी। लीड एक्ट्रेस के लिए जहां पहले देबत्तमा साहा, सुम्बुल तौकीर खान और सृष्टि जैन का नाम सामने आया था, वहीं अब ‘अनुपमा’ के एक्टर पारस कलनावत और हर्ष राजपूत का नाम सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘कुंडली भाग्य’ में हर्ष राजपूत और पारस कलनावत में से कोई एक मुख्य भूमिका निभा सकता है।

सुंबुल के नाम पर भी चर्चा

कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि पारस को मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच भी किया था। इसके अलावा हर्ष राजपूत से भी शो को लेकर बातचीत जारी है। ‘कुंडली भाग्य’ में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाने के लिए एक्ट्रेस देबत्तमा साहा को अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने शो करने से इंकार कर दिया है। इसके बाद सृष्टि जैन और सुंबुल तौकीर खान का नाम भी लीड एक्ट्रेस के लिए सामने आया था। हालांकि अभी तक यह कंफर्म नहीं हो पाया है कि शो में कौन लीड एक्ट्रेस बनेगी।

यह भी पढ़ें : Run Jetha Run: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो फैन्स के लिए खुशखबरी, रिलीज हुआ जेठालाल के नाम पर वीडियो गेम

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox