होम / Parineeti-Raghav Wedding Updates : राघव-परिणीति की शादी की रस्में शुरू, जानें कैसी हैं अंदर तैयारियां

Parineeti-Raghav Wedding Updates : राघव-परिणीति की शादी की रस्में शुरू, जानें कैसी हैं अंदर तैयारियां

• LAST UPDATED : September 23, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav Wedding, उदयपुर : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा की उदयपुर के द लीला पैलेस में कल यानि 24 सितंबर को परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। वहीं शादी को लेकर परिणीति के पिता पवन चोपड़ा, मां रीना चोपड़ा व उनके भाई कल ही पैलेस में पहुंच गए थे। आज से विवाह की रस्मों की शुरुआत हो गई है। दोपहर बाद उक्त पैलेस में मेहमानों के लिए लंच की व्यवस्था रहेगी। शाम को संगीत सेरेमनी होगी, जिसकी थीम 90s बेस्ड होगी।

वहीं 24 सितंबर को राघव चड्ढा बारात लेकर पहुंचेंगे। वरमाला का समय दोपहर 3.30 बजे रखा गया है। इसके आधे घंटे बाद ही 4 बजे दोनों अपने परिवारों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे। शाम 6.30 बजे का समय विदाई का रखा गया है। वहीं इसी दिन रात को 8.30 बजे रिसेप्शन का कार्यक्रम रखा गया है, जहां मेहमानों के लिए गाला डिनर की व्यवस्था रहेगी।

100 प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तैनात

होटल के अंदर व बाहर सुरक्षा काफी कड़ी की गई है और 100 प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तैनात किए गए हैं। बता दें कि होटल लीला पैलेस पिछोला झील के बीच बना है। ऐसे में झील के बीच में भी चार से पांच बोट पर सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहेंगे।

होटल में प्रवेश करते ही मोबाइल कैमरे पर लगेगी ब्लू कलर टेप

होटल सूत्रों के मुताबिक शादी कार्यक्रम को लेकर होटल में जैसे ही कोई प्रवेश करेगा तो उनके माेबाइल पर ब्लू कलर की टेप लगाई जाएगी ताकि शादी की तैयारियों के साथ इवेंट की फोटो और वीडियो किसी भी तरह से बाहर न जाएं। इस टेप की विशेषता यह होगी कि मोबाइल कैमरे पर एक बार ब्लू टेप लगने के बाद अगर कोई इसे हटाता है तो टेप पर एक एरो का सिंबल सामने आ नजर आएगा। इससे स्पष्ट पता चलेगा कि कैमरा यूज करने के लिए टेप हटाई गई है। ये बंदिश विशेष रूप से होटल स्टाफ के साथ-साथ टेंट, साउंड सिस्टम, डेकोरेशन व शेफ आदि पर लागू होगी। बताया जा रहा है कि 3 दिन तक इन होटल के स्टाफ समेत अन्य कर्मचारी बाहर भी नहीं जा पाएंगे।

यहां से आएंगे मेकअप आर्टिस्ट

वहीं आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा को दुल्हन के रूप सजाने के लिए मेहंदी लगाने वाली टीम और मेकअप आर्टिस्ट दिल्ली से जाएगी। होटल में एंट्री से पहले ही 3 से 4 सिक्योरिटी गार्ड तैनात कर रखे हैं। यहां एंट्री से पहले सभी के आईडी कार्ड चेक हो रहे हैं।

दिल्ली सीएम केजरीवाल सहित ये हस्तियां भी पहुंचेंगी

आपको यह भी बता दें कि समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान के अलावा देश के अन्य राजनेता एवं करण जौहर, टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शामिल होंगे। वे शाम को उदयपुर पहुंचेंगे। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा की बड़ी बहन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के अलावा बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हो सकती हैं।

13 मई को हुई थी सगाई

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Engagement
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

ज्ञात रहे कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने इसी वर्ष 13 मई को सगाई की थी। इनकी सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी, जिसे फूलों और लाइटों के साथ सजाया गया था। सगाई के मौके पर जिस तरह परिणीति के बांद्रा स्थित घर को सजाया गया है, उसी तरह राघव के दिल्ली स्थित घर को भी रोशनी और फूलों से सजाया गया था। प्रियंका चोपड़ा से लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, शिवनेता नेता आदित्य ठाकरे तक उनकी सगाई में पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut on Jawan Movie : कंगना रनौत ने की शाहरुख की तारीफ, कहा ‘आपकी लगन, मेहनत और विनम्रता को नमन’

यह भी पढ़ें : Sanjay Dutt First Punjabi Film : संजय दत्त करने जा रहे गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी पहली पंजाबी फिल्म

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Election 2024: ‘आपने ऐसा नहीं किया तो’…, BJP के बागियों को पीयूष गोयल की खुली चेतावनी
Gurugram Piyush Goyal : पीयूष गोयल ने कसा तंज, बोले कांग्रेस बड़े-बड़े वादे करके लोगों को गुमराह करने में एक्सपर्ट
Haryana Election 2024: AAP प्रतियाशी प्रेम गर्ग ने पंचकूला के मतदाताओं से किया बड़ा वादा, जानिए क्या कहा?
Innocent Child Rape and Murder : पड़ोसी बच्ची को चीज दिलाने के बहाने ले गया जंगल, पहले किया रेप फिर कर डाली हत्या
Haryana Assembly Elections: “हरियाणा सरकार सो रही है”: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने किस पर किया कटाक्ष
Shakti Rani Sharma: ‘कालका के मतदाता कांग्रेस विधायक से नाराज’, आखिर ऐसा क्यों बोलीं शक्ति रानी शर्मा?
Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव के बीच बबली ने किसानों से मांगी माफी, धक्का मुक्की का था मामला
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox