होम / Pathaan Box Office Collection: फिल्म ‘पठान’ का 11वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, हुआ शानदार इजाफा

Pathaan Box Office Collection: फिल्म ‘पठान’ का 11वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, हुआ शानदार इजाफा

• LAST UPDATED : February 5, 2023

इंडिया न्यूज,(Pathaan 11th Day Box Office Collection): सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। कमाई के मामले में इस फिल्म की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन इसका कलेक्शन बढ़ता ही जा रहा है। अब शाहरुख खान की फिल्म पठान ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है और 400 करोड़ रुपये कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है।

शाहरुख की फिल्म ने इंडिया में कमा लिए इतने करोड़ रुपये

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने 11वें दिन यानी दूसरे शनिवार को भारत में 23.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसमें हिंदी वर्जन की 22.50 करोड़ और दूसरी भाषाओं में डब वर्जन की 0.75 करोड़ रुपये कमाई शामिल है। इस तरह इंडिया में पठान फिल्म की टोटल कमाई 401.40 करोड़ रुपये हो चुकी है।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में

फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारों ने काम किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान पहली बार एक्शन अवतार में नजर आए हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं। ‘पठान’ की सफलता के बाद अब शाहरुख खान नई फिल्म जवान में नजर आएंगे। इन दिनों वह अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन एटली कर रहे हैं। ‘पठान’ की तरह यह भी एक एक्शन फिल्म है। इसके बाद शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे। शाहरुख ने पिछले साल अपनी फिल्म का ऐलान किया था। ये दोनों फिल्में साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

यह भी पढ़ें : Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ग्रैंड वेडिंग के लिए ये सितारे जैसलमेर पहुंचे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox