होम / Pathaan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़

Pathaan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़

• LAST UPDATED : January 25, 2023

इंडिया न्यूज,(Pathaan Box Office Collection Day 1): सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। मानना है कि शाहरुख खान की ‘पठान’ पहले दिन ऐतिहासिक कमाई कर सकती है। इसी बीच फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि ‘पठान’ ने नेशनल चेन्स थिएटर्स में शाम 8.15 बजे तक 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस तरह फिल्म पठान ने ‘वॉर’, ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ और ‘केजीएफ’ के ऑपनिंग डे कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

‘पठान’ ने कमा लिए इतने करोड़ रुपये

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि शाहरुख खान की ‘पठान’ ने पीव्हीआर से 11.40 करोड़, आईनॉक्स 8.75 करोड़, सिनेपॉलिस 4.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह इन नेशनल थिएटर चेन से ‘पठान’ अभी तक 25.05 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। फिल्म के कलेक्शन के ये आंकड़े रात 8.15 बजे तक के हैं।

मालूम हो कि ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारे काम कर चुके हैं। रॉ एजेंट के रूप में शाहरुख खान का रोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने विलेन का रोल प्ले किया था।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में

गौरतलब है कि ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान ‘डंकी’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। पिछले साल राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान ने एक वीडियो जारी करते हुए ‘डंकी’ का ऐलान किया था। वहीं, ‘जवान’ से शाहरुख का लुक सामने आ चुका है। ‘पठान’ की तरह ये भी एक एक्शन मूवी होगी, जिसका निर्देशन फेमस डायरेक्टर एटली कर रहे हैं। इस फिल्म में विजय सेतुपति विलेन के रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : Republic Day 2023 Tiranga Recipe: अगर आप गणतंत्र दिवस को कुछ खास रंग देना चाहते हैं तो इन तिरंगा रेसिपीज को ट्राई करें

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox