HTML tutorial
होम / Payal Ghosh shared ‘suicide note’: पायल घोष ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ‘सुसाइड नोट

Payal Ghosh shared ‘suicide note’: पायल घोष ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ‘सुसाइड नोट

• LAST UPDATED : March 13, 2023

इंडिया न्यूज,(Payal Ghosh shared ‘suicide note’ on Instagram): मीटू आरोपों के बाद रातों-रात सुर्खियों में आईं पायल घोष ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपने आधिकारिक हैंडल पर एक सुसाइड नोट पोस्ट कर तहलका मचा दिया है। जिसके बाद लोग हैरान रह गए हैं। पायल घोष ने इंस्टाग्राम पर एक सुसाइड नोट शेयर किया था। जिस पर लिखा था, ‘मैं पायल घोष हूं। अगर मैं सुसाइड या फिर हार्ट अटैक से मर जाती हूं तो इसके लिए कौन लोग जिम्मेदार होंगे।’ इसके साथ ही अदाकारा ने एक और पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘ओशिवारा पुलिस स्टेशन से पुलिस आई थी मेरे घर में… मुझे कुछ हो गया न तो कोई नहीं बचेगा। मेरे साइकोथेरेपिस्ट से पूछें मैं किस दर्द से गुजर रही हूं। मैं सुशांत नहीं हूं। मैं पायल घोष हूं। मरूंगी तो सबको फंसा कर मरूंगी।’ पायल घोष की ये इंस्टाग्राम पोस्ट्स इस वक्त इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

मीटू आरोपों के चलते सुर्खियों में आई थीं पायल घोष

याद दिला दें कि एक्ट्रेस पायल घोष पिछली बार तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर मीटू के आरोप लगाए थे। साल 2020 में अपने आरोपों में पायल घोष ने दावा किया था कि साल 2013 में वह अनुराग कश्यप द्वारा यौन शोषण का शिकार हुई थीं। उस समय इस मुद्दे ने काफी तूल पकड़ा था। बाद में यह मामला धीरे-धीरे दब गया और कोई खास कार्रवाई नहीं हुई। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दावा किया है कि वह तभी से एंग्जाइटी से जूझ रही हैं।

पायल घोष ने लिया सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम

पायल घोष ने सुशांत सिंह राजपूत का भी इस सुसाइड नोट की पोस्ट्स में नाम लिया है। उन्होंने लिखा, ‘मैं सुशांत नहीं हूं, मैं पायल घोष हूं मरी तो सबको लेकर मरूंगी।’ अब पायल घोष के इन सुसाइड नोट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। अदाकारा के फैंस को चिंता सताने लग गई है कि आखिर माजरा क्या है। कई लोग कमेंट कर उन्हें हिम्मत से काम लेने की सलाह दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Pradeep Uppoor passes away : CID के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर का निधन हो गया, शिवाजी साटम ने दी जानकारी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox