होम / Photos of Jennifer Winget are Becoming Viral जेनिफर विंगेट की फोटोज खूब हो रही वायरल

Photos of Jennifer Winget are Becoming Viral जेनिफर विंगेट की फोटोज खूब हो रही वायरल

• LAST UPDATED : March 10, 2022

इंडिया न्यूज

Photos of Jennifer Winget are Becoming Viral : जेनिफर विंगेट की फोटोज खूब हो रही वायरल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपनी एक्टिंग के जरिए सबका दिल तो जीता ही था, साथ ही अपने अंदाज से भी वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन दिनों जेनिफर विंगेट कश्मीर की वादियों में छुट्टियां बिता रही हैं और खास बात यह है कि एक्ट्रेस वहां होते हुए भी अपने फैंस से जुड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। वह अपने फैंस के साथ लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं।

Photos of Jennifer Winget are Becoming Viral 

अपनी इन तस्वीरों में जेनिफर विंगेट बेहद खूबसूरत तो लगी हीं, साथ ही फोटो में एक्ट्रेस का स्टाइल भी काफी क्यूट लग रहा हैं। जेनिफर विंगेट की एक फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि वह बर्फ देखकर बच्ची बन गईं। क्योंकि तस्वीरों में वह बर्फ के साथ खेलती हुई नजर आई। जेनिफर विंगेट ने बर्फ में पोज लेने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा।

Photos of Jennifer Winget are Becoming Viral 

कहीं वह बर्फ के साथ खेलती हुई तो कहीं उसमें दमदार पोज देती हुई नजर आईं। अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस बर्फ को अपने हाथ में लेकर एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आई। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का अंदाज काफी क्यूट लग रहा हैं। इन फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि जेनिफर विंगेट ने बफीर्ली वादियों का भरपूर लुत्फ उठाया।

Photos of Jennifer Winget are Becoming Viral 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी भी देखने लायक है। अपनी कुछ फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। सफेद बर्फ के बीच जेनिफर विंगेट का यह ब्लैक लुक खूब जच रहा हैं।

Photos of Jennifer Winget are Becoming Viral 

READ ALSO: World Premiere of Film Shamarjee Namkeen फिल्म शमार्जी नमकीन का वर्ल्ड प्रीमियर

READ ALSO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पूजा हेगड़े Pooja Hegde Spotted At Airport

Connect With Us : Twitter Facebook