होम / Anthem Song Out : ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का एंथम सॉन्ग हुआ रिलीज, सिंगर ए आर रहमान ने अपनी जादुई आवाज में गाया

Anthem Song Out : ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का एंथम सॉन्ग हुआ रिलीज, सिंगर ए आर रहमान ने अपनी जादुई आवाज में गाया

• LAST UPDATED : April 15, 2023

इंडिया न्यूज़,(‘Ponniyin Selvan 2’ Anthem Song Out): साउथ सिनेमा के वेटरन फिल्ममेकर मणिरत्नम अपनी पॉपुलर फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ का पार्ट-2 लेकर आ रहे हैं। जल्द ही ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का लेटेस्ट एंथम सॉन्ग लॉन्च किया जा चुका है। पीएस-2 के इस लाजवाब गाने को ऑस्कर और ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर एआर रहमान ने अपनी करिश्माई आवाज में गाया है। रिलीज के साथ ही ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का एंथम सॉन्ग हुआ लॉन्च

शनिवार को मेकर्स की ओर से ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के एंथम सॉन्ग को लेकर एक शानदार इवेंट का आयोजन किया गया। इस दौरान पीएस-2 का एंथम सॉन्ग को लॉन्च किया गया है। ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के इस एंथम सॉन्ग को हिंदी में फेमस सिंगर ए आर रहमान, अरिजीत सिंह और बेनी दयाल ने अपनी जादुई आवाज में गाया है। रहमान की आवाज में पीएस-2 के इस लेटेस्ट सॉन्ग को सुनकर वाकई आपको काफी मजा आने वाला है। इतना ही नहीं मशहूर गीतकार गुलजार ने इस गाने के बोल लिखे हैं।

हिंदी, तमिल, तेलुगू और अन्य कई भाषा में ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का ये एंथम सॉन्ग रिलीज किया गया है। इस गाने के सुनने के बाद फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के लिए काफी एक्साइटमेंट काफी बढ़ने वाली है। इतना ही नहीं इस गाने में ए आर रहमान का डैपर लुक भी काफी पसंद आने वाला है।

कब रिलीज होगी ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’

‘पोन्नियिन सेलवन 2’ के इस एंथम सॉन्ग के रिलीज इवेंट के दौरान विक्रम, कार्थी, जयराम रवि और तृष्णा कृष्णन जैसे कई कलाकार मौजूद थे। पिछले साल रिलीज हुई पोन्नियिन सेलवन के पार्ट-1 ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है, हालांकि फिल्म की कहानी थोड़ी अधूरी रह गई। ऐसे में आने वाली 28 अप्रैल को फैंस को ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें : Legally News: नर्मदा में प्रदूषण रोकने में विफल अधिकारियों को NGT ने व्यक्तिगत तौर पर किया तलब

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: