होम / Ponniyin Selvan 2 : फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

Ponniyin Selvan 2 : फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Ponniyin Selvan 2, दिल्ली : ऐतिहासिक फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ ने जिस तरह बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था, उसी तरह इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज होते ही मशहूर हो गया था। ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित नाटक ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का शुरुआती दिन शानदार रहा। दूसरे दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है आइए जानते हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितना बिजनेस किया।

पोन्नियिन सेल्वन 2 का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

चियान विक्रम, कार्थी और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का दूसरे दिन का कलेक्शन 28 से 30 करोड़ रुपये कमाने वाली है। जिसके बाद फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 50 करोड़ के पार हो जाएगा। जानकारी के लिए आपको बता दें कि चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की कमाई के आंकड़े अनुमानित है। खबरों के मुताबिक चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म की इस कमाई को देख मेकर्स और फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की स्टार कास्ट

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें साउथ के कई दिग्गज चेहरे नजर आ रहे हैं। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, कार्थी, तृषा, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला, आर सरथकुमार, प्रभु, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, पार्थिबन, रहमान, लाल, जयचित्र और नासर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें :Application form for appointment of Judges: गुजरात 57 जजों की नियुक्ति के लिए मांगे गए आवेदन पत्र, 5 मई तक ऑनलाइन कर सकते हैं आवेदन

यह भी पढ़ें : Fake Immigration Companies: फर्जी इमिग्रेशन कंपनियां बनाकर बेरोजगार युवको को ठगने का सिलसला जारी

यह भी पढ़ें : Modi Surname Issue: मोदी सरनेम मामला: राहुल गाँधी ने गुजरात हाई कोर्ट से सजा पर रोक की मांग की, सुनवाई 2 मई को भी जारी रहेगी

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: