होम / Ponniyin Selvan 2 Worldwide Collection: ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने दो दिनों में 100 करोड़ के पार की कमाई

Ponniyin Selvan 2 Worldwide Collection: ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने दो दिनों में 100 करोड़ के पार की कमाई

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Ponniyin Selvan 2 Worldwide Collection, दिल्ली : मशहूर फिल्मकार मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धूम मचा रही है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर तूफान खड़ा कर दिया है। हर दिन फिल्म की कमाई में इजाफा हो रहा है। ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन महज दो दिनों में 100 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है।

100 करोड़ रुपये के पार हुई ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने पहले दिन 24 करोड़ रुपए की कमाई की थी। शनिवार यानी दूसरे दिन फिल्म ने 28.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं, ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ सिर्फ दो दिन में दुनियाभर में 110 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

फिल्म में इन सितारों ने किया काम

ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 में काम किया है। इसके अलावा जयम रवि, चियान विक्रम, तृषा कृष्णन, शोभिता धूलिपाला, विक्रम प्रभु और प्रकाश राज जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आए हैं।

अभिषेक बच्चन ने किया ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का रिव्यू

बताते चलें कि अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या बच्चन की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 को देख चुके हैं। उन्होंने शनिवार को ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ फिल्म को थिएटर में देखा और रिव्यू करते हुए बताया कि ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ एक जबरदस्त फिल्म है। इसके साथ ही अभिषेक ने फिल्म में ऐश्वर्या राय की एक्टिंग की जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Photo From Dunki Set: शाहरुख खान-तापसी पन्नू की फोटो डंकी के सेट से हुई लीक

यह भी पढ़ें : Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन बहुत जल्द लेकर आ रहे हैं ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15

यह भी पढ़ें : Disadvantages of Eating More Ice Cream: आइए जानते हैं गर्मियों में अधिक आइसक्रीम खाने के नुकसान

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: