होम / Ponniyin Selvan 2 Release Date: पोन्नियिन सेलवन 2 का टीजर आउट, फिल्म की रिलीज डेट भी आई सामने

Ponniyin Selvan 2 Release Date: पोन्नियिन सेलवन 2 का टीजर आउट, फिल्म की रिलीज डेट भी आई सामने

• LAST UPDATED : December 28, 2022

इंडिया न्यूज, (Ponniyin Selvan 2 Release Date Announced): साल 2022 की सुपरहिट फिल्म और मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्नियिन सेलवन 2 की रिलीज डेट आज घोषित कर दी गई है। लाइका प्रोडक्शंस ने दमदार टीजर के साथ इस फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट शेयर की है। यह फिल्म अगले साल यानी 2023 में 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पोन्नियिन सेलवन 2 दमदार टीजर रिलीज

फिल्म के जारी किए गए नए टीजर में आदित्य करिकालन (विक्रम), अरुलमोझी वर्मन (जयम रवि) और वंधियाथेवन (कार्थी) की झलक मिलती है। जहां करिकालन को काली प्रतिमा के सामने बैठे हुए क्रोधित देखा जाता है, वहीं अरुलमोझी को कई भिक्षुओं के बीच चलते देखा जाता है। दूसरी ओर, ऐसा लगता है कि वंधियाथेवन अपने कारनामों पर वापस आ गया है क्योंकि वह कई घावों के साथ दिखाई दे रहा है।

पोन्नियिन सेलवन 1 एक क्लिफहैंगर के साथ समाप्त हुआ, जिसमें अरुलमोझी वर्मन (जयम रवि) और वंधियाथेवन (कार्थी) पांडिया के साथ आमने-सामने होने के बाद समुद्र में डूब गए। पहले भाग के अंत क्रेडिट दृश्य में ऊमई रानी का चेहरा दिखाते हुए एक बड़ा खुलासा हुआ, जिसने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि यह किरदार भी ऐश्वर्या राय ने ही निभाया है।

यह भी पढ़ें : Film Double XL Released on OTT: ओटीटी पर रिलीज हुई सोनाक्षी-हुमा की फिल्म ‘डबल एक्सएल’

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox