होम / Ponniyin Selvan 2 Trailer Out: रिलीज हुआ ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ का शानदार ट्रेलर

Ponniyin Selvan 2 Trailer Out: रिलीज हुआ ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ का शानदार ट्रेलर

• LAST UPDATED : March 29, 2023

इंडिया न्यूज़,(Ponniyin Selvan 2 Trailer Out): पिछले साल रिलीज हुई साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘पोन्नियां सेलवन-1’ ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। इसके बाद अब मेकर्स ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ की सौगात लेकर आ रहे हैं। इसी बीच 29 मार्च यानी आज ‘पोन्नियां सेलवन 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। साउथ के दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम की इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद यकीनन आप भी PS-2 के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे।

सामने आया ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ का ट्रेलर

https://youtu.be/zGA3YMquv9g

मंगलवार को ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ की लीड एक्ट्रेस और बॉलीवुड सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि PS2 का ट्रेलर बुधवार यानी आज रिलीज होने जा रहा है। ऐसे में फैन्स की डिमांड पर ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ का ये लाजवाब ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ का यह ट्रेलर लाइका प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फिल्म के इस ट्रेलर से साफ नजर आ रहा है कि पहले पार्ट में चोल शासकों का अधूरा बदला दूसरे पार्ट में पूरा होने वाला है।

साथ ही ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ के इस बेहतरीन ट्रेलर से ये अनुमान लगाया जा सकता है कि सिहांसन के लिए इस बार महायुद्ध देखने को मिलेगा। ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ का ये ट्रेलर फिल्म के लिए आपकी एक्साइटमेंट लेवल को दोगुना कर देगा। रिलीज होते ही ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनना शुरू हो गया है।

कब रिलीज होगी ‘पोन्नियन सेल्वन 2’

‘पोन्नियन सेल्वन 2’ के इस ट्रेलर के सामने आने के बाद हर कोई इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा है। बता दें कि डायरेक्टर मणिरत्नम की पीएस-2 अगले महीने 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले बीते साल 30 सितंबर को रिलीज हुई ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ ने धमाकेदार कमाई की थी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि फिल्म का पार्ट-2 किस तरीके से धमाल मचाएगा।

यह भी पढ़ें : ‘Tu Jhoothi Main Makkar’ : रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox