होम / ‘Pop Kaun’ Trailer : सतीश कौशिक के आखिरी शो ‘पॉप कौन’ का ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखकर फैन्स हो गए इमोशनल

‘Pop Kaun’ Trailer : सतीश कौशिक के आखिरी शो ‘पॉप कौन’ का ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखकर फैन्स हो गए इमोशनल

• LAST UPDATED : March 10, 2023

इंडिया न्यूज,(‘Pop Kaun’ trailer released): बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक ने 9 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर से न सिर्फ फैंस बल्कि फिल्म इंडस्ट्री को भी झटका लगा है। सतीश कौशिक ने सिर्फ एक अभिनेता के तौर पर ही नहीं बल्कि एक निर्देशक के तौर पर भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी। सतीश ने ‘तू रूप की रानी मैं चोरों का राजा’ और ‘तेरे नाम’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है, जबकि बतौर अभिनेता वह ‘मिस्टर इंडिया’ और ‘कागज’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हालांकि सतीश कौशिक के निधन के बाद अब फैंस उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखेंगे। दरअसल सतीश की आखिरी वेब सीरीज ‘पॉप कौन’ जल्द ही रिलीज होने वाली है, हाल ही में इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

‘पॉप कौन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कुणाल खेमू, राजपाल यादव, नूपुर सेनन, जॉनी लीवर, सौरभ शुक्ला और सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘पॉप कौन’ के ट्रेलर में सतीश कौशिक की झलक देखकर फैन्स काफी इमोशनल हो गए हैं। ‘पॉप कौन’ की कहानी एक ऐसे लड़के की जिंदगी पर आधारित है जो अपने असली पिता की तलाश में है। चार अलग-अलग शख्स उसका पिता होने का दावा कर रहे हैं, जिसकी वजह से लड़का कंफ्यूज है। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है। बता दें कि यह सीरीज 17 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

‘पॉप कौन’ के ट्रेलर पर लोगों के कमेंट

‘पॉप कौन’ के ट्रेलर को देख लोग सतीश कौशिक को याद कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मैं आपको मिस करूंगा सतीश कौशिक सर, वह लीजेंडरी एक्टर थे। उन्होंने अंतिम विदाई देते हुए भी हमारे चेहरे पर ढेर सारी मुस्कान और हंसी छोड़ने की कोशिश की।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “आरआईपी सतीश कौशिक सर, यह इंडस्ट्री आपको कभी नहीं भूल पाएगी। आप बहुत ही महान और सम्मानित इंसान थे… आप अपने चाहने वालों के दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे।”

यह भी पढ़ें : Lakme Fashion Week : लैक्मे फैशन वीक में अंशुला कपूर ने किया रैंप वॉक, भाई अर्जुन कपूर चीयर करते हुए दिखे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox