होम / कैलिफोर्निया की पॉपस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स फिर से मां बनने वाली हैं

कैलिफोर्निया की पॉपस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स फिर से मां बनने वाली हैं

• LAST UPDATED : April 13, 2022

ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम पर मां बनने जानकारी दी। वह अपने मंगेतर सैम असगरी के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। सैम ने शेर परिवार की एक मनमोहक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा , “मुझे गर्व है कि मैं पिता बनने वाला हूं जिसका मुझे इंतजार था।”

Popstar Britney Spears is pregnant again: दुनिया भर में मशहूर कैलिफोर्निया की पॉपस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स तीसरी बार मां बनने वाली हैं। ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वह अपने मंगेतर सैम असगरी के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। ब्रिटनी ने कहा, मैं तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हूं इसके लिए मैं प्रभु यीशु को धन्यवाद देती हूं। उनके आशीर्वाद से मुझे दर्द सहने की ताकत मिलेगी और मैंने खुद को खुश, स्वस्थ रखने के लिए योग शुरू कर दिया है।

सैम ने शेर परिवार की एक मनमोहक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा , “मुझे गर्व है कि मैं पिता बनने वाला हूं जिसका मुझे इंतजार था।” मैं पिता के रिश्ते को हल्के में नहीं लेता बल्कि शादी और बच्चे प्यार, सम्मान भरा रिश्ता है जिनसे हमारे घर का हर एक कोना रौशन होता है और चारों तरफ किलकारियां गूंजती हैं, जो सन्नाटे को खत्म करने में कायम हैं। उन्होंने पोस्ट का कैप्शन दिया: शादी और बच्चे प्यार और सम्मान से भरे एक मजबूत रिश्ते का एक स्वाभाविक हिस्सा हैं। पितृत्व एक ऐसी चीज है जिसका मैंने हमेशा इंतजार किया है और मैं इसे हल्के में नहीं लेता। यह अब तक का सबसे महत्वपूर्ण काम है।

Popstar Britney Spears is pregnant again

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT