होम / फिल्म ‘शमशेरा’ में पहली बार देखने को मिला रणबीर कपूर का ऐसा लुक, पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्म ‘शमशेरा’ में पहली बार देखने को मिला रणबीर कपूर का ऐसा लुक, पोस्टर हुआ रिलीज

• LAST UPDATED : June 18, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलिवुड अभिनेता रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ का पोस्टर सामने आया है जिसको रणबीर कपूर पहली बार ऐसे लुक में देखा गया है। दर्शकों के बीच इस फिल्म के क्रेज को देखते हुए निर्माताओं ने इसका टीजर रिलीज किया है। इस पोस्टर में रणबीर कपूर अलग ही डरावपने लुक में नजर आ रहे हैं।

Poster Release of film 'Shamshera' Film Release-on-22 July

22 जुलाई को होगी सिनेमाघरों में रिलीज

हालाकी आपको बता दें कि इस फिल्म का पोस्टर अभी आधिकारिक तौर पर रिलीज नही किया गया है। इस बारे में सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि फिल्म का पोस्टर रिलीज होने से पहले ही लीक हो गया है। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि यह पोस्टर आधिकारिक पोस्टर न होकर एक किसी फैन के द्वारा बनाया हुआ पोस्टर भी हो सकता है। बता दे की यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Poster Release of film 'Shamshera' Film Release-on-22 July

तेजी से वायरल हो रहा पोस्टर

शमशेर फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। दर्शक इस पोस्टर को देखकर रणबीर कपूर के किरदार की तारीफ कर रहे हैं। अभी निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ साथ टीजर भी जारी किया था। एक मिनट के टीजर में तीनों अभिनेता मंद रोशनी वाले स्थान पर बैठे हुए है।

फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने इस फिल्म में भरपूर एक्शन कर तड़का लगाया है। फिल्म में रणबीर कपूर को बाप और बेटे दोनों के रूप में भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। फिल्म में आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला और रोनित रॉय भी दिखाइ देंगे।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘जेलर’ का पोस्टर हुआ रिलीज, देखिए

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox