होम / प्रियंका चोपड़ा की दोस्त तमन्ना ने शेयर की उनकी कुछ तस्वीरें, यहाँ देखिये

प्रियंका चोपड़ा की दोस्त तमन्ना ने शेयर की उनकी कुछ तस्वीरें, यहाँ देखिये

• LAST UPDATED : July 21, 2022

इंडिया न्यूज,Bollywood News(Mumbai): हाल ही में फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपना जन्मदिन मनाया और उनके फैंस उनकी तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। उनकी सबसे अच्छी दोस्त तमन्ना ने उनकी कुछ तस्वीरें साँझा की है जो एक समारोहों में हुई थी। प्रियंका अपनी बेटी मालती मैरी के साथ इन तस्वीरों में नज़र आयी। जो PeeCee के फैंस के लिए और भी ख़ुशी की बात हैं।

तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

तमन्ना दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं। तमन्ना ने तस्वीर को साँझा करते हुए लिखा, “सोने के दिल वाली हमारी गोल्डन गर्ल को जन्मदिन की बधाई। पहले सिंगल गर्ल्स के रूप में अपना जन्मदिन मनाना और अब अपने खूबसूरत परिवार के साथ अपना दिन मनाना कितना अद्भुत है। आपको ढेर सारा प्यार। 22 साल और #सबसे अच्छे दोस्त# बहनों की गिनती# भगवान बेटीएमएम #दोस्तों को परिवार पसंद है हमें हमेशा की तरह बिगाड़ने के लिए धन्यवाद @nickjonas।”

मालती का चेहरा किया हाईड

तमन्ना द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर में प्रियंका बेटी मालती मैरी को पकड़े नजर आ रही हैं। तमन्ना ने सफेद दिल वाले इमोजी से मालती का चेहरा ढक लिया। इन तस्वीरों में प्रियंका रेड ट्यूब ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं जबकि मालती मैरी क्यूट रेड बो-टाई फ्रॉक में उनके साथ ट्विनिंग कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : माधवन ने फिल्म ‘रॉकेटरी की सफलता का नंबी नारायणन के घर केक काटकर मनाया जश्न

तमन्ना ने शेयर की प्रियंका की कुछ तस्वीरें

अनजान लोगों के लिए, प्रियंका और निक ने इस साल जनवरी में पितृत्व ग्रहण किया क्योंकि उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से बेटी मालती मैरी का स्वागत किया।

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग मूवीज

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो प्रियंका अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं जैसे ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और श्रृंखला ‘सिटाडेल’ में दिखाई देंगी। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, ‘सिटाडेल’ प्राइम वीडियो पर ओटीटी पर पहुंच जाएगी। आगामी Sci-Fi ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन द्वारा किया जा रहा है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं।

यह भी पढ़ें : Justin Bieber India Tour: 5 साल बाद जस्टिन बीबर करेंगे भारत में परफॉर्म, जानिए कब होगी एंट्री

यह भी पढ़ें : Liger Trailer Release: विजय देवरकोंडा की ‘लिगर’ मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फिल्म एक्शन, रोमांस और ड्रामा से है भरपूर

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox