होम / Pushpa 2 Teaser Out: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का दूसरा टीजर रिलीज

Pushpa 2 Teaser Out: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का दूसरा टीजर रिलीज

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज़,(Pushpa 2 Teaser Out): साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर डायरेक्टर सुकुमार की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 इन दिनों प्रोडक्शन फेज में है। फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है. मेकर्स इस फिल्म को जल्द ही थिएटर में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इससे पहले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म के मेकर्स ने एक्टर के बर्थडे से एक दिन पहले फैन्स को बड़ा तोहफा दिया है। निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले फिल्म पुष्पा 2 का टीजर जारी किया है। जिसमें अल्लू अर्जुन का स्वैग देखते ही बनता है।

याद दिला दें कि फिल्ममेकर्स ने 2 दिन पहले अदाकारा रश्मिका मंदाना के बर्थडे पर फिल्म पुष्पा 2 की पहली झलक एक वीडियो के जरिए दिखाई थी। इस वीडियो में ‘पुष्पाराज’ की तलाश में पूरा सिस्टम जुटा दिखा था। अब सामने आए लेटेस्ट वीडियो में निर्माताओं ने ‘पुष्पाराज’ के ठिकाने का पता बता दिया है। रिलीज हुए टीजर में पुष्पा राज की तलाश में भटकती पुलिस को करीब 1 महीने बाद उसका पता एक वीडियो के जरिए मिलता है। सामने आया ये वीडियो जंगल का है। जिसमें 8 गोलियां खाने के बाद भी पुष्पाराज जिंदा दिखा है।

यही नहीं, पुष्पाराज को कैमरे में कैद करने वाला ये कैमरा वाइल्ड लाइफ की तस्वीरें क्लिक करने के लिए था। जिसमें चीते के साथ ही पुष्पाराज नजर आता है। दिलचस्प बात ये है कि सामने आए इस वीडियो में चीता भी पुष्पाराज को देख अपने पांव पीछे करता दिखा है। ‘पुष्पा 2’ का ये टीजर बयां करता है कि अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 पहले ही पार्ट की तरह काफी धमाकेदार होने वाली है।

किस दिन रिलीज होगी पुष्पा 2 ?

अभी तक मेकर्स ने फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज डेट से पर्दा नहीं हटाया है। फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म इसी साल दिसंबर महीने तक रिलीज हो जाएगी। हालांकि अब सामने आ रहे ताजा अपडेट्स के मुताबिक, फिल्म अगले साल अप्रैल महीने तक ही रिलीज होगी। इसकी वजह बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें : Sidhu Moose Wala new song : सिंगर सिद्धू मूसेवाला का नया गाना ‘मेरा ना’ रिलीज, गाने को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT