होम / Rabba Song Released From Akshay Kumar Cuttputlli: अक्षय कुमार की कटपुतली से रिलीज़ हुआ रब्बा सॉन्ग

Rabba Song Released From Akshay Kumar Cuttputlli: अक्षय कुमार की कटपुतली से रिलीज़ हुआ रब्बा सॉन्ग

• LAST UPDATED : August 30, 2022

इंडिया न्यूज, Rabba Song Released From Akshay Kumar Cuttputlli: बॉलीवुड फेमस एक्टर अक्षय कुमार ने मंगलवार को अपनी आने वाली सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘कटपुतली’ का नया गाना ‘रब्बा’ सोशल मीडिया पर रिलीज किया। इंस्टाग्राम पर अक्षय ने नए गाने के ट्रैक के साथ फैंस का मनोरंजन किया। वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “इस गाने को बजाएं, इससे पहले कि वह आपके दिमाग से खेले! #Cuttputlli का #Rabba Song अब @zeemusiccompany पर आउट।

गाने में डांस करते दिखे अक्षय और रकुल

कठपुतली का गाना रब्बा रिलीज, फुल एनर्जी में डांस करते नजर आए अक्षय akshay  kumar nd rakul preet song rabba release - News Nation

वीडियो में दोनों को डांस पर थिरकते हुए अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री दिखाते हुए देखा जा सकता है। अक्षय काफी लंबे समय के बाद इस जोशीले गाने पर डांस करते हुए डैपर अवतार में नजर आ रहे हैं। रकुल ने लाल रंग की ड्रेस में अपने शानदार मूव्स से स्टेज पर आग लगा दी। यह सॉन्ग डॉ ज़ीउस और सुखविंदर सिंह द्वारा गाया गया। म्यूजिक डॉ ज्यूस ने दिया है और आवाज सुखविंदर सिंह ने दी है। पेप्पी ट्रैक के लिरिक्स उमर मलिक ने लिखे हैं।

गाने को डायरेक्ट किया अहमद खान ने

गाने को डायरेक्ट अहमद खान ने किया और कोरियोग्राफ प्रिंस ने किया। वाशु भगनानी और जैकी भगनानी द्वारा बनी दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा डायरेक्ट रंजीत एम तिवारी कटपुतली द्वारा निर्देशित हत्यारे को बेनकाब करती है और हत्यारे के मानस को समझने के लिए अर्जन के कौशल का उपयोग करके रहस्य को डिकोड करती है। रंजीत एम तिवारी द्वारा अभिनीत ‘कटपुतली’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जो 2 सितंबर 2022 से विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें : Shahrukh Khan Rejected Don 3 Offer: शाहरुख खान ने ठुकराया डॉन 3 का ऑफर, ‘बायकॉट ट्रेंड’ से डरे किंग खान

हत्याओं के आवर्ती पैटर्न से प्रेरित

कठपुतली का दूसरा गाना रब्बा हुआ रिलीज, अलग अंदाज में दिखे अक्षय और रकुलप्रीत

‘कटपुतली’ की साजिश छोटे शहर के पुलिस वाले का पीछा करती है जो कसौली में सीरियल किलिंग के लिए जिम्मेदार व्यक्ति का पीछा करता है। हत्याओं के आवर्ती पैटर्न से प्रेरित सेठी एक रोमांचक रोलर कोस्टर की सवारी शुरू करता है जहां वह हत्याओं और उनके पीछे के चेहरे के बीच की कड़ी को खोजना चाहता है। अपनी जांच के दौरान हत्यारे की उपस्थिति घर के करीब होती है क्योंकि उसके जीवन परिवार और प्रेम को भाग्य के एक मुड़ मोड़ में हत्यारे के क्रोध का सामना करना पड़ता है।

अक्षय और रकुल की अपकमिंग फ़िल्में

अक्षय जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ ‘राम सेतु’ में भी नज़र आएंगे जो 2022 की दिवाली के अवसर पर रिलीज़ होने वाली है। अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अक्षय के पास इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी के साथ ‘सेल्फी’ भी है, जो 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। रकुल अगली बार अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘थैंक गॉड’ में नज़र आएँगी, जो 2022 की दिवाली के अवसर पर रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

यह भी पढ़ें Kamal R Khan Arrested at Mumbai Airport: बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान को आज मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox